S M L

Do You Know: श्रीदेवी ने बनाई थी सोनम कपूर की पेंटिंग, दुबई में होना था ऑक्शन

श्रीदेवी इस पेंटिंग की नीलामी के लिए ही दुबई रुकी हुईं थीं

Updated On: Mar 01, 2018 04:04 PM IST

Akash Jaiswal

0
Do You Know: श्रीदेवी ने बनाई थी सोनम कपूर की पेंटिंग, दुबई में होना था ऑक्शन

श्रीदेवी को चाहनेवाले ये बात अच्छी तरह से जानते हैं कि उन्हें पेंटिंग करने का काफी शौक था. उन्होंने सोनम कपूर की एक पेंटिंग बनाई थी जिसे दुबई में नीलाम किया जाना था. टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने के बाद श्रीदेवी इसी पेंटिंग की नीलामी के लिए दुबई रुकी हुई थीं. लेकिन दुखवश 24 फरवरी को उनका निधन हो गया था.

सोशल कॉज के लिए नीलाम होनी थी पेंटिंग

मिड-डे पर छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, 2010 में एक इंटरनेशनल आर्ट हाउस ने श्रीदेवी को उनकी पेंटिंग्स के लिए उन्हें अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया. अब दुबई में आयोजित ये ऑक्शन सोशल कॉज के लिए रखा गया था और यही वजह थी कि श्रीदेवी ने इसमें रूचि दिखाई. दुबई में सोनम की बढ़ती फैन फॉलोविंग के चलते इस पेंटिंग पर अच्छी कीमत पाने की उम्मीद जताई जा रही थी. इसी के साथ उन्होंने माइकल जैक्सन की भी एक पेंटिंग बनाई थी जिसे वो सोनम की पेंटिंग के साथ नीलाम करने वाली थी.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई पेंटिंग की ये फोटोज

अब श्रीदेवी द्वारा बने गई इन पेंटिंग्स की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन पेंटिंग्स को लेकर हर तरफ चर्चा की जा रही है. बताते चलें कि श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई के एक होटल रूम के बाथटब में करने के करण हुआ. उनके अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के सभी बड़े सितारे नजर आए.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi