S M L

झलक दिखला जा 10 : जज के लिए श्रीदेवी के बाद अब गोविंदा और मलाइका अरोड़ा का नाम आया सामने

झलक दिखला जा की टीआरपी में सुधार लाने के लिए निर्माता श्रीदेवी, गोविंदा और मलाइका अरोड़ा को जज के तौर पर ला सकते हैं

Updated On: Aug 02, 2017 10:47 AM IST

Rajni Ashish

0
झलक दिखला जा 10 : जज  के लिए श्रीदेवी के बाद अब गोविंदा और मलाइका अरोड़ा का नाम आया सामने

कलर्स के डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के जल्द टेलीकास्ट होने की खबर है. इस शो की तैयारी शुरु हो गयी है. लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा था कि ‘बिग बॉस 11’ की वजह से यह शो इस साल नहीं आएगा. वहीं दूसरी तरफ शो से जुड़ी नयी जानकारी सामने आ रहीं हैं रिपोर्ट्स ‘झलक दिखला जा’ के नए सीजन के जज को लेकर जानकारी सामने आई है.

हमने आपको हाल ही में बताया था की इस बार इस शो में दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी इस बार शो में जज के तौर पर शामिल हो सकती हैं. रिपोर्ट के मुताबिक चैनल जल्द ही श्रीदेवी के साथ इस डील को फाइनल करने वाला है.

श्रीदेवी के अलावा चर्चा है कि दो और बड़े फिल्मी सितारे भी इस बार जज के तौर पर शो में शिरकत करने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दिग्गज अभिनेता गोविंदा और मलाइका अरोड़ा भी शो के जज बन सकते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पहला मौका नहीं होगा जब रियलिटी शो में जज के तौर पर बॉलीवुड सितारे शिरकत करेंगे. इससे पहले की सीजन में करण शाहिद कपूर, माधूरी दीक्षित, जूही चावला जैसे दिग्गज बॉलीवुड स्टार्स इस शो का हिस्सा बन चुके हैं.

ऐसा माना जा रहा है कि शो की टीआरपी में सुधार लाने के लिए निर्माता कई बदलाव लाना चाहते हैं. पिछले सीजन में शो की टीआरपी बहुत ज्यादा खराब हुई थी इसलिए इस बार शो में मेजर बदलाव करने की बात कही जा रही है. श्रीदेवी, गोविंदा और मलाइका का जज के तौर पर नाम सामने आना भी शो की टीआरपी लाने की एक मुहीम के तौर पर ही देखा जा रहा है. वैसे इस बार ‘बिग बॉस 11’ की वजह से ‘झलक दिखला जा’ सीजन 10 के ऑनएयर नहीं होने की रिपोर्ट्स भी आ रहीं हैं

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi