S M L

श्रीदेवी के अंतिम संस्कार की तैयारियां हुईं शुरू, पवन हंस क्रीमैटोरियम की हो रही सफाई

बोनी कपूर ने मीडिया का उनकी दुआओं और सहयोग के लिए आभार जताया है

Updated On: Feb 26, 2018 01:08 PM IST

Arbind Verma

0
श्रीदेवी के अंतिम संस्कार की तैयारियां हुईं शुरू, पवन हंस क्रीमैटोरियम की हो रही सफाई

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आने में अभी देरी है लेकिन मुंबई के विले पार्ले स्थित पवन हंस क्रीमैटोरियम में उनके अंतिम संस्कार की तैयरियां शुरू हो गई हैं. उस जगह को साफ-सुथरा किया जा रहा है...फॉगिंग की जा रही है जहां श्रीदेवी का दाह-संस्कार होगा. इस बात की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने दी है.

पवन हंस क्रीमैटोरियम में सफाई का काम शुरू

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दुबई से अभी तक आया नहीं है लेकिन उनके अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू भी हो चुकी हैं. विले पार्ले का पवन हंस क्रीमैटोरियम साफ किया जा रहा है. साथ ही वहां फॉगिंग भी की जा रही है. यहीं पर श्रीदेवी का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने में कुछ कानूनी प्रक्रिया की वजह से देरी हो रही है. लेकिन ये उम्मीद जताई जा रही है कि उनका पार्थिव शरीर आज शाम तक मुंबई आ जाएगा.

गमजदा हुआ बॉलीवुड

श्रीदेवी के आकस्मिक निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में है. हर कोई अपने-अपने तरीके से संवेदना प्रकट कर रहा है. श्रीदेवी के घर पर कल से ही बॉलीवुड कलाकार आने शुरू हो गए थे. बोनी कपूर के प्रवक्ता ने कहा है कि, ‘बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर और पूरा कपूर, अय्यप्पन और मारवाह परिवार इस घटना से स्तब्ध है. वो पूरे मीडिया का उनकी दुआओं और सहयोग के लिए आभार जता रहे हैं.’ इस बयान को भी एएनआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जारी किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi