S M L

आज हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी ‘चांदनी’ की रोशनी, पंचतत्व में होंगी विलीन

आज 3:30 बजे श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया जाएगा

Updated On: Feb 28, 2018 10:10 AM IST

Arbind Verma

0
आज हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी ‘चांदनी’ की रोशनी, पंचतत्व में होंगी विलीन

आज वो घड़ी आ गई है जब बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी पंचतत्व में विलीन हो जाएंगी. कई दिनों से सबकी निगाहें उनके अंतिम दर्शन के लिए व्याकुल हो रही थीं. आज उनके पार्थिव शरीर को सेलिब्रेशन्स स्पोर्ट्स क्लब में दर्शन के लिए रखा गया है जहां उनके प्रशंसक आकर उन्हें देख सकते हैं.

आज होगा अंतिम संस्कार

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का आज अंतिम संस्कार किया जाएगा. उससे पहले उनके पार्थिव शरीर को सेलिब्रेशन्स स्पोर्ट्स क्लब में अंतिम दर्शनों के लिए रखा गया है. कल रात में श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचा. उन्हें रिसीव करने के लिए अनिल कपूर एयरपोर्ट पर ही मौजूद थे. उनके साथ अनिल अंबानी और अमर सिंह भी मौजूद थे. इमिग्रेशन और कस्टम प्रक्रिया पूरा करने के बाद एंबुलेंस को एयरपोर्ट से बाहर निकाला गया. एयरपोर्ट के मेन गेट पर लोगों की भारी भीड़ की वजह से एंबुलेंस को साहर कार्गो कॉम्पलेक्स गेट से बाहर निकाला गया.

एयरपोर्ट से घर पहुंचा पार्थिव शरीर

एयरपोर्ट से एंबुलेंस के बाहर आने के बाद रात 10:30 बजे श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लोखंडवाला स्थित ग्रीन एकर्स पहुंचा. जहां काफी वक्त से लोगों की भीड़ जमा थी. साथ ही सितारों का आना भी लगातार जारी था. श्रीदेवी के निधन के बाद उनकी दोनों बेटियां अपने चाचा अनिल कपूर के घर पर ही थीं. घर के भीतर श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी क्योंकि जिस एंबुलेंस में उन्हें लाया जा रहा था वो बाहर भीड़ जमा होने की वजह से आगे नहीं बढ़ पा रही थी. आज 3:30 बजे श्रीदेवी का अंतिम संस्कार विले पार्ले स्थित पवन हंस में किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi