S M L

Revealed: डिनर का वादा करके बाथरुम गई थीं श्रीदेवी, फिर नहीं लौटीं

श्रीदेवी 54 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़ गईं

Arbind Verma Updated On: Feb 26, 2018 10:53 AM IST

0
Revealed: डिनर का वादा करके बाथरुम गई थीं श्रीदेवी, फिर नहीं लौटीं

दुबई के अखबार खलीज टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक श्रीदेवी निधन के 15 मिनट बाद तक बाथटब में पड़ी रही थीं. ‘खलीज टाइम्स’ ने अपनी खबर में ये भी लिखा है कि हर्ट अटैक आने से पहले श्रीदेवी और बोनी कपूर का दुबई के होटल में डिनर करने का प्लान था. अखबार को अज्ञात सूत्रों से पता चला है कि बोनी कपूर मुंबई से वापस आए जिसके बाद वो जुमेराह अमीरात टावर होटल के कमरे में श्रीदेवी को डिनर का सरप्राइज देने के लिए शाम को 5:30 बजे गए.

15 मिनट बाद मृत पाई गईं श्रीदेवी

रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि, बोनी कपूर से 15 मिनट तक बात करने के बाद श्रीदेवी वॉशरुम गईं जहां उन्हें हर्ट अटैक आया जिसके 15 मिनट बाद ही उन्हें बाथटब में मृत पाया गया. बोनी कपूर ने श्रीदेवी को उठाने की कोशिश की जिसमें वो नाकाम रहे और उन्होंने अपने एक दोस्त को फोन किया. जिसके बाद 9 बजे उन्होंने पुलिस को फोन किया.

54 साल की उम्र में हुआ निधन

श्रीदेवी 54 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़ गईं. बोनी कपूर के भाई संजय कपूर ने ‘द इंडियन एक्सप्रेस’ को ये बात बताई. वो दुबई में अपने भतीजे की शादी में अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ गई थीं. अब मुंबई स्थित श्रीदेवी के घर पर लोगों का आना शुरू हो चुका है. रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि, ‘एक बार फॉरेंसिक रिपोर्ट्स भारतीय अधिकारियों को सौंप दी गई, उसके बाद श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लेप करने के लिए मुहासिना में ले जाया जाएगा. इस प्रक्रिया में तकरीबन 90 मिनट लगेंगे. जिसके बाद ही पुलिस डेथ सर्टिफिकेट इश्यू करेगी.’ नई रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुबई में मौजूद भारतीय वाणिज्य दूतावास पासपोर्ट रद्द कर देंगे जिसके बाद अप्रवास विभाग अपनी प्रशासनिक प्रक्रिया पूरी करेगा. उसके बाद सरकारी वकील बॉडी को हैंडओवर करने की इजाजत देंगे जिसके बाद ही श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को प्राइवेट प्लेन से भारत ले जाया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi