S M L

श्रीदेवी की फिल्म ‘शिद्दत’ में अब हुई माधुरी दीक्षित की एंट्री, बेटी जाह्नवी ने किया खुलासा

अभिषेक बर्मन श्रीदेवी के साथ फिल्म ‘शिद्दत’ की तैयारी कर रहे थे लेकिन इसी बीच वो दुनिया को अलविदा कह गईं

Akash Jaiswal Updated On: Mar 19, 2018 05:26 PM IST

0
श्रीदेवी की फिल्म ‘शिद्दत’ में अब हुई माधुरी दीक्षित की एंट्री, बेटी जाह्नवी ने किया खुलासा

श्रीदेवी के निधन के बाद अभिषेक बर्मन की फिल्म ‘शिद्दत’ मझधार में अटकी हुई थी. इस फिल्म में श्रीदेवी लीड रोल में नजर आनेवाली थी लेकिन उनके निधन के बाद खबरें आने लगी कि ये फिल्म हमेशा के लिए बंद हो सकती है. आज श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर बताया कि इस फिल्म में अब उनकी मां की जगह माधुरी दीक्षित नजर आएंगी.

जाह्नवी कपूर ने की माधुरी के कास्टिंग की घोषणा

जाह्नवी ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “अभिषेक बर्मन की अगली फिल्म मॉम के दिल के बेहद करीब थी. मेरे पिता, मैं और खुशी माधुरीजी का धन्यवाद करते हैं कि अब वो इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनेंगी.”

मल्टी-स्टारर फिल्म है ‘शिद्दत’

बताया जा रहा है कि अभिषेक की इस फिल्म में ग्रैंड स्टार कास्ट देखने को मिलेगा. अब इस फिल्म में माधुरी के साथ ही वरुण धवन, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी. सुनने में आया है कि ये फिल्म भारत-पाकिस्तान पार्टीशन पर आधारित है और इस फिल्म के जरिए मेकर्स श्रीदेवी को ट्रिब्यूट देना चाहते हैं.

बॉलीवुड में काफी एक्टिव हुईं जाह्नवी

श्रीदेवी के निधन के बाद अब पूरा फॉक्स उनकी बेटी जाह्नवी कपूर की तरफ है. खुद जाह्नवी भी इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर हर जगह काफी एक्टिव हो गईं  हैं. कल तक अपनी मॉम की छत्र छाया में रहनेवाली जाह्नवी अब उन्हीं की तरह बॉलीवुड में अपने पांव जमाती हुईं नजर आ रही हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi