S M L

अनोखे अंदाज में फैन ने दी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि, बोनी के छलके आंसू

पुणे की रहने वाली फोटोग्राफर अपनी अनोखी कार लेकर मुंबई में बोनी कपूर से मिलने पहुंचीं

Akash Jaiswal Updated On: May 21, 2018 12:29 PM IST

0
अनोखे अंदाज में फैन ने दी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि, बोनी के छलके आंसू

रविवार की सुबह बोनी कपूर के लिए बेहद खास और यादों भरी रही. आज सुबह पुणे की रहनेवाली टोनू सोजतिया नाम की एक फोटोग्राफर अपनी कार लेकर मुंबई में स्थित बोनी कपूर के घर इस उम्मीद में पहुंची कि उन्हें अपनी आइडल श्रीदेवी के पति से मिलने का एक मौका मिलेगा.

टोनू ने स्पॉटबॉय से कहा कि श्रीदेवी को अर्पित की गई एक अलग प्रकार की श्रद्धांजलि को वो उनके पत्नी बोनी कपूर को दिखाना चाहती हैं. उन्होंने बोनी से मिलने का आग्रह भी किया और फिर आज उनसे उनकी मुलाकात भी हुई.

जानकारी के अनुसार, टोनू ने अपनी कार को श्रीदेवी के पोस्टर्स से सजाया हुआ था. टोनू और उनके दोस्तों ने बोनी से उनके दफ्तर पर मुलाकात की और साथ ही काफी वक्त साथ टाइम स्पेंड किया. उन्होंने श्रीदेवी को लेकर भी बातचीत की और बताया कि वो श्रीदेवी को अपना आदर्श मानती हैं.

इसके बाद जब बोनी ने श्रीदेवी की याद में सजाई हुई उनकी कार को देखा तो वो खुद को रोक नहीं पाए. उनकी आंखों से आंसू छलक उठे और वो काफी भावुक हो गए. साथ ही श्रीदेवी के प्रति सोनू के प्रेम को देखकर भी वो खुश हो गए.

अंत में जाते समय टोनू ने फिल्म ‘सोला सावन’ से बोनी कपूर को श्रीदेवी का एक पोस्टर भी गिफ्ट किया. बाद में टोनू ने बताया कि वो अपनी इस कार को चलाकर अपने घर इंदौर जाना चाहती हैं और सभी को इस गाड़ी को दिखाना चाहती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi