S M L

दुबई का पारा बढ़ाकर अचानक ठंडा पड़ा श्रीदेवी की मौत का केस

इंबामिंग की प्रक्रिया पूरी होने के बाद उनका शव आज रात मुंबई पहुंच जाएगा

Updated On: Feb 27, 2018 06:15 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
दुबई का पारा बढ़ाकर अचानक ठंडा पड़ा श्रीदेवी की मौत का केस

तो श्रीदेवी के केस में दूसरे सवाल का जवाब भी मिल गया है. कुछ देर पहले ही ये खबर आई थी कि श्रीदेवी के परिवार को दुबई की अथॉरिटीज ने एनओसी दे दिया था. जिससे ये साफ हो गया था कि आज उनका शव मुंबई आ जाएगा.

उसके कुछ ही देर बाद दुबई के पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने बयान जारी करके ये भी बता दिया कि श्रीदेवी के मौत के मामले में जो जांच आगे बढ़ाई जा रही थी उसे भी अब बंद कर दिया गया है.

पहले आई थी दूसरे पोस्टमॉर्टम की खबर

सुबह से खबरें गर्म थीं कि पब्लिक प्रॉसिक्यूटर को इस बात का शक है कि जो पहला पोस्टमॉर्टम हुआ था उससे उन्हें कुछ खास जानकारी नहीं मिल रही है कि श्रीदेवी के मौत का आखिर सही कारण क्या था. इसलिए आनन फानन में मेडिकल बोर्ड का गठन करके वकीलों को भी इसमें शामिल कर लिया गया. इस बोर्ड को ये तय करना था कि उनका दूसरा पोस्टमॉर्टम होना चाहिए.

18 घंटे तक हुई बोनी कपूर से पूछताछ

खबरों में ये भी कहा गया था कि दुबई पुलिस ने 17-18 घंटे बोनी कपूर से पूछताछ की थी जिसके बाद वो काफी परेशान हो उठे थे. बोनी को संभालने के लिए अर्जुन कपूर मुंबई से दुबई के लिए रवाना हुए थे.

नहीं हुआ दूसरा पोस्टमॉर्टम

पहले पुलिस ने दूसरे पोस्टमॉर्टम की बात की थी लेकिन कुछ ही देर में खबर आने लगी कि सारे नियम कायदों को फॉलो करते हुए पुलिस ने श्रीदेवी के परिवार को बॉडी ले जाने के लिए एनओसी जारी कर दी.

पूरा हुआ इंबामिंग का काम

एनओसी मिलने के बाद उनके शव को इंबामिंग के लिए ले जाया गया, जहां प्रक्रिया पूरी होने के बाद उनके शव को हवाई अड्डे ले जाया गया है. माना जा रहा है रात 10.30 बजे तक उनका प्राइवेट जेट मुंबई पहुंच जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi