S M L

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी के साथ थिरकने वाला हैंडसम मुंडा कौन है?

शिखर पहाड़िया को जानह्वी का ब्वॉयफ्रेंड बताया जाता है. कई बार दोनों को साथ देखे जाने की खबरें भी आई हैं.

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Feb 19, 2017 02:36 PM IST

0
श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी के साथ थिरकने वाला हैंडसम मुंडा कौन है?

जाह्नवी कपूर श्रीदेवी की बेटी का नाम है. आपने ये नाम पहले भी जरूर सुना होगा क्योंकि इन दिनों श्रीदेवी से ज्यादा खबरों में जाह्नवी ही रहती हैं. जाह्नवी पर पिछले दिनों सेल्फी न लेने की पाबंदी लगाई गई थी. हां, उसके बाद उनकी ऐसी कोई सेल्फी तो नहीं आई जिससे घरवालों को एतराज हो लेकिन एक वीडियो आया है, जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

जाह्नवी कपूर का ये वीडियो मशहूर फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला है, जिसमें उनके ठुमके लगाने की अदाओं से देखा जा सकता है कि डांस क्वीन श्रीदेवी की ये बेटी उन्हीं के नक्शे कदमों पर चलकर एक दिन एक बेहतर डांसर जरूर बन सकती हैं. वैसे भी जिनके पिता इतने बड़े फिल्ममेकर हों और मां अपने जमाने की जानी मानी अभिनेत्री उनमें डांसिंग का ये हुनर कोई आश्चर्य की बात नही है.

खैर, इस वीडियो में जो लड़का जाह्नवी के ठुमकों पर बलाएं देता नजर आ रहा है उसका नाम शिखर पहाड़िया बताया जा रहा है. शिखर के बारे में बताया जाता है कि वो पब्लिकली तो उनके साथ नजर आते ही रहते हैं, साथ ही कपूर फैमिली में भी उनकी मेल-मुलाकातें हो चुकी हैं. जिस तरह से इस पार्टी में शिखर को जाह्नवी के साथ देखा जा सकता है उससे अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि जाह्नवी को भी उनके साथ देखे जाने पर कोई एतराज नहीं है.

इन दिनों बॉलीवुड के यंग जेनेरेशन वाले नामों में सैफ की बेटी सारा, अभिताभ की नातिन नव्या और श्रीदेवी की बेटी जानह्वी के नाम सबसे ऊपर हैं. इनके बारे में अक्सर खबरें आती रहती हैं कि इन्हें बॉलीवुड के माई-बाप बन चुके करण जौहर अपनी फिल्मों से लॉन्च कर सकते हैं. जैसे उन्होंने आलिया को लॉन्च किया था.

ऐसे में खबरों में बने रहना इन स्टार किड्स के लिए अच्छा ही साबित होगा क्योंकि पब्लिसिटी के लिए अलग से मेहनत नहीं करनी पड़ रही है. ऐसे में देखना दिलचस्प ये होगा कि इनमें से सबसे पहले करण की फिल्म की बाजी कौन मारता है?

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi