S M L

हरिद्वार पहुंचे अनिल कपूर और बोनी कपूर, श्रीदेवी की अस्थियां गंगा में की विसर्जित

श्रीदेवी ने जताई थी हरिद्वार जाने की इच्छा

Updated On: Mar 08, 2018 07:08 PM IST

Arbind Verma

0
हरिद्वार पहुंचे अनिल कपूर और बोनी कपूर, श्रीदेवी की अस्थियां गंगा में की विसर्जित

श्रीदेवी के निधन के 13 दिनों बाद उनकी कुछ अस्थियां आज बोनी कपूर, अनिल कपूर और मोहित मारवाह ने गंगा में प्रवाहित कीं. सभी श्रीदेवी की अस्थियां लेकर आज सुबह ही हरिद्वार पहुंचे थे. हरकी पैड़ी वीआईपी घाट पर उनकी अस्थियों को विसर्जित किया गया.

श्रीदेवी की अस्थियां हुईं विसर्जित

आज अनिल कपूर, संदीप मारवाह, बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियां हरिद्वार पहुंची थीं. जहां पूरे विधि-विधान के साथ श्रीदेवी की अस्थियां गंगा में प्रवाहित की गईं. करीब 6 लोग जेट एयरवेज की फ्लाइट से आज जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे जहां से सड़क के रास्ते होते हुए सभी घाट तक पहुंचे जहां कपूर खानदान के पुरोहित शिवकुमार पालीवाल ने कर्मकांड संपन्न करवाया. जिसके बाद श्रीदेवी की अस्थियां गंगा में प्रवाहित की गईं. इसके बाद सभी लोग राज्य अतिथिगृह डामकोठी चले गए. जिसके बाद मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद वो होटल में रुकने के लिए वहां से निकल गए. आज सभी जॉलीग्रांट एयरपोर्ट के पास ही एक होटल में रुकेंगे.

श्रीदेवी ने जताई थी हरिद्वार जाने की इच्छा

साल 1993 में श्रीदेवी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ देर के लिए हरिद्वार में रुकी थीं. उन्होंने पूरे फिल्म यूनिट के साथ यहां रुकने की जिद की थी और गंगा मां का आशीर्वाद लेकर दोबारा हरिद्वार आने की इच्छा जताई थी लेकिन आकस्मिक निधन की वजह से वो हरिद्वार नहीं जा पाईं. इसी वजह से बोनी कपूर उनकी अस्थियों के विसर्जन के लिए हरिद्वार पहुंचे. हालांकि रामेश्वरम में भी बोनी कपूर श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जित कर चुके हैं लेकिन कुछ अस्थियों को उन्होंने आज हरिद्वार स्थित गंगा नदी में प्रवाहित कीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi