S M L

अपनी मां श्रीदेवी की 55वीं बर्थ एनिवर्सरी पर जाह्नवी ने शेयर की एक तस्वीर

24 फरवरी को श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था

Updated On: Aug 13, 2018 01:17 PM IST

Arbind Verma

0
अपनी मां श्रीदेवी की 55वीं बर्थ एनिवर्सरी पर जाह्नवी ने शेयर की एक तस्वीर
Loading...

24 फरवरी को श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. इस खबर को सुनकर बॉलीवुड ही नहीं बल्कि उनके चाहने वालों को भी गहरा सदमा लगा था. आज श्रीदेवी की 55वीं बर्थ एनिवर्सरी है. बीती रात ही जाह्नवी कपूर ने अपनी जिंदगी से जुड़ी एक खास तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है.

जाह्नवी ने शेयर की तस्वीर

अपनी मां श्रीदेवी की 55वीं बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है. इस तस्वीर को देखकर ये लगता है कि ये किसी वैकेशन के दौरान खींची गई है. इस तस्वीर में श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और बेटी जाह्नवी के साथ नजर आ रहे हैं. जाह्नवी को श्रीदेवी ने गोद में उठाया हुआ है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए हालांकि जाह्नवी ने कुछ लिखा नहीं है, लेकिन तस्वीर शेयर करने के पीछे की भावनाएं साफ तौर पर झलक रही हैं.

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

दुबई के एक होटल में हुआ था श्रीदेवी का निधन

आपको बता दें कि, श्रीदेवी इसी साल फरवरी के महीने में अपने भांजे की शादी में शिरकत करने के लिए दुबई गई थीं. शादी खत्म होते ही पूरा परिवार तो वापस आ गया था लेकिन श्रीदेवी वहीं रूक गई थीं. कुछ दिन अकेले बिताने का फैसला श्रीदेवी ने लिया था. लेकिन वहां से चौंकाने वाली खबर सामने आई कि होटल के बाथरूम में उनकी मौत हो गई.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi