S M L

अक्षय ने किया 'जॉली एलएलबी 3' का एलान

अक्षय की ये पांचवीं 100 करोड़ी फिल्म है वो सबसे बैंकेबल स्टार बन चुके हैं.

Updated On: Feb 24, 2017 09:35 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
अक्षय ने किया 'जॉली एलएलबी 3' का एलान

जॉली एलएलबी 2 सौ करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है और ये अक्षय की पांचवीं फिल्म है जो 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है. इस मौके पर अक्षय ने एलान कर दिया है कि वो इसका सीक्वल भी जरूर बनाएंगे.

100 करोड़ क्लब में शामिल होने के बाद प्रेस से बात करते हुए अक्षय से जब ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसका जवाब देने के लिए फॉक्स स्टार के सीईओ विजय सिंह को आगे कर दिया. विजय सिंह ने इसका जवाब देने में देर नहीं की कि हां इस फिल्म का सीक्वल यानी जॉली एलएलबी 3 भी बनाने की तैयारी है.

एक फिल्म के सक्सेसफुल हो जाने के बाद वो एक फ्रेंचाइज बन जाती है और फिर उसे बेचना प्रडयूसर्स के लिए ज्यादा मुश्किल नहीं होता. गोलमाल सीरीज की फिल्म की चौथी फिल्म शूटिंग के लिए तैयार है.

जॉली के हिट होने से अक्षय की झोली में एक और फिल्म आ गई है.

जॉली के हिट होने से अक्षय की झोली में एक और फिल्म आ गई है.

जैसे ही विजय सिंह ने इसका जवाब दिया. अक्षय की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. अक्षय ने अपना हाथ उठाकर इसकी खुशी भी जाहिर कर दी. अक्षय ने इससे पहले वन्स अपऑन ए टाइम मुंबई की सीक्वल में काम किया था.

ये सीक्ववल अक्षय ने अजय देवगन से छीना था. लेकिन ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई जिसके बाद फिल्म की निर्माता एकता कपूर से उनकी बिगड़ गई.

एकता ने इस फिल्म के डूबने के लिए अक्षय को जिम्मेदार बताया तो अक्षय ने बॉल प्रडयूसर्स के पाले में ये कहते हुए फेंक दी कि किसी फिल्म के फ्लॉप या हिट के लिए सिर्फ एक्टर ही जिम्मेदार नहीं होता.

akshay Kumar

जॉली एलएलबी 2 के सौ करोड़ क्लब में शामिल होने की खुशी में स्कूटर पर पोज देते अक्षय कुमार

अब जॉली एलएलबी की तीसरी सीरीज के तौर पर अक्षय के लिए एक फिल्म और पक्की हो गई है. अक्षय के फैंस के लिए इससे ज्यादा खुशी की बात और क्या हो सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi