S M L

OMG: मुश्किल दौर से गुजर रहे कपिल शर्मा के खिलाफ अब दर्ज कराई गई 'FIR'

एफआईआर न्यूज पोर्टल स्पॉटबॉय के एडिटर विक्की लालवानी ने किया है, उनका आरोप है कि कपिल शर्मा ने उन्हें फोन पर गालियां दी हैं.

Updated On: Apr 10, 2018 08:59 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG: मुश्किल दौर से गुजर रहे कपिल शर्मा के खिलाफ अब दर्ज कराई गई 'FIR'

कपिल शर्मा आए दिन एक नए विवाद में फंसते जा रहे हैं, पहले कपिल ट्विटर में गाली-गलौच, फिर एक वेबपोर्टल के एडिटर को फोन कर धमकाना और गाली देना और फिर अपनी एक्स और उसी एडिटर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के कारण मीडिया हेडलाइंस में बने रहे अब खबर आ रही है कि कपिल के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो गई है.

एफआईआर न्यूज पोर्टल स्पॉटबॉय के एडिटर विक्की लालवानी ने किया है, उनका आरोप है कि कपिल शर्मा ने उन्हें फोन पर गालियां दी हैं. मुंबई के पवई पुलिस स्टेशन में कपिल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और पुलिस अब सभी सबूतों की जांच कर रही है.

कपिल और विक्की लालवानी का ऑडियो टेप वायरल

आपको बता दें हाल ही में एक ऑडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था जिसमें कपिल शर्मा, विक्की लालवानी को भद्दी गालियां देते सुनाई दे रहे थे. विक्की लालवानी से बातचीत के इस वीडियो में कपिल विक्की को उनके बारे में निगेटिव खबरें लिखने के लिए टोकते हैं जिस पर विक्की अपनी दलील देते हैं. इसके कुछ ही देर बाद कपिल अचानक काफी उग्र हो जाते हैं और विक्की को गंदी गालियां देना शुरू कर देते हैं. पहले ही काफी बिगड़ चुकी कपिल शर्मा की इमेज उनके इस कदम के बाद अब और ज्यादा धूमिल होती नजर आ रही है.

कपिल के सपोर्ट में आए सेलेब्स

कपिल शर्मा के गाली देने वाले इस ऑडियो पर हालांकि एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट करके उनका समर्थन किया था और कृष्णा अभिषेक ने भी इस मामले में कपिल का सपोर्ट किया.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi