S M L

भारतीय फिल्में अब भरने वाली हैं स्पेस की उड़ान, 15 अगस्त को होगा खुलासा

अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की जिंदगी पर फिल्म बनने की खबरें काफी समय से मीडिया में सामने आ रही हैं

Updated On: Aug 12, 2018 08:30 PM IST

Arbind Verma

0
भारतीय फिल्में अब भरने वाली हैं स्पेस की उड़ान, 15 अगस्त को होगा खुलासा

बॉलीवुड में स्पेस एडवेंचर पर कल तक फिल्म बनाने की किसी निर्माता ने जहमत नहीं उठाई थी. लेकिन अब इस पर भी फिल्में बनाने के बारे में निर्माता सोचने लगे हैं. केवल एलियन ही हमारी फिल्मों में देखने को अब तक मिला था. स्पेस पर पहली फिल्म बनाने का पहला श्रेय साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री को जाता है. जिन्होंने कुछ दिनों पहले ही तमिल में बनी फिल्म ‘टिक टिक टिक’ को खत्म किया है.

 

तेलुगू में बनने वाली है स्पेस पर फिल्म

तेलुगू में स्पेस एडवेंचर पर बन रही इस फिल्म का निर्देशन ‘द गाजी अटैक’ का निर्देशन कर चुके संकल्प रेड्डी करेंगे. संकल्प का नए जमाने का सिनेमा बनाने के लिए मॉडर्न तकनीक यूज करने के लिए जाने जाते हैं. इस फिल्म का कॉन्सेप्ट पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में वरुण तेज, अदिति राव हैदरी और लावण्या त्रिपाठी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. इस फिल्म का टाइटल और रिलीज डेट भी 15 अगस्त को अनाउंस कर दी जाएगी.

राकेश शर्मा पर भी बनने वाली है एक स्पेस फिल्म

अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की जिंदगी पर फिल्म बनने की खबरें काफी समय से मीडिया में सामने आ रही हैं लेकिन अब तक इस फिल्म से कोई ऐसी ठोस खबर सामने नहीं आई है जो कि ये बताए कि फिल्म कब और किसके साथ शुरू होने वाली है. हालांकि, ये भारतीय फिल्मों की एक अलग ही उड़ान होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi