S M L

रणवीर संग फिल्म नहीं करना चाहते साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा! ये जानकारी आई सामने

रणवीर सिंह की फिल्म ‘83’ साल 1983 के वर्ल्ड कप की कहानी पर आधारित है

Updated On: Dec 27, 2018 08:17 AM IST

Arbind Verma

0
रणवीर संग फिल्म नहीं करना चाहते साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा! ये जानकारी आई सामने

हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले हैं. ये कहा जा रहा था कि वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘83’ में नजर आएंगे. इस खबर के बाद सभी में खुशी की लहर थी कि अचानक एक और खबर अब इस फिल्म से जुड़ी हुई सामने आ रही है जिसे पढ़कर फैंस निराश हो जाएंगे.

देवरकोंडा ने कही ऐसी बात

रणवीर सिंह की फिल्म ‘83’ साल 1983 के वर्ल्ड कप की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में कपिल देव का किरदार रणवीर सिंह निभाने वाले हैं. कहा जा रहा था कि इस फिल्म में विजय देवरकोंडा क्रिकेटर कृष श्रीकांत का रोल प्ले करने वाले हैं लेकिन अब खबर ये सामने आ रही है कि विजय देवरकोंडा ने इस फिल्म के लिए न कह दिया है. एक लीडिंग एंटरटेनमेंट पोर्टल की मानें तो सूत्र ने बताया है कि, ‘अभी वो अपने तेलुगू प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. विजय हिंदी फिल्म में डेब्यू करने की सोच रहे हैं, लेकिन वो फिल्म नहीं जिसमें रणवीर सिंह हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि उनके पास ही फिल्म में सबसे अहम किरदार होगा.’

अर्जुन रेड्डी से लाइमलाइट में आए

विजय देवरकोंडा साउथ के जाने-माने स्टार हैं और ‘अर्जुन रेड्डी’, ‘टैक्सीवाला’, और ‘गीता गोविंदम’ जैसी फिल्मों से लाखों दर्शकों को अपना दीवाना बना चुके हैं. लेकिन उनके हिंदी फिल्मों में डेब्यू का सभी को इंतजार रहेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi