S M L

रजनीकांत ने अपनी अगली फिल्म के लिए घटाई फीस, लेकिन क्यों?

रजनीकांत की ये फिल्म एक पॉलिटिकल ड्रामा होगी.

Updated On: Feb 03, 2019 08:18 AM IST

Arbind Verma

0
रजनीकांत ने अपनी अगली फिल्म के लिए घटाई फीस, लेकिन क्यों?

रजनीकांत को लेकर लोगों की दीवानगी देखते ही बनती है. हर कोई उनकी फिल्मों का मुरीद है. उनकी एक झलक देखने के लिए लोग क्या से क्या कर देते हैं. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘2.0’ को अपार सफलता मिली है. इस फिल्म के लिए उन्होंने एक अच्छी-खासी फीस ली थी लेकिन अब सुनने में कुछ और ही आ रहा है.

रजनीकांत ने घटाई अपनी फीस

डीएनए की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, रजनीकांत इस साल मार्च से अपनी नई फिल्म शुरू करेंगे, जिसे डायरेक्टर ए. आर. मुरुगदास बनाएंगे. रजनीकांत ने इस फिल्म के लिए मेकर्स को 90 दिनों का समय दिया है. फिल्म को लाइका प्रोडक्शन सपोर्ट करेगा, जिसने रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ भी प्रोड्यूस की थी. ये एक बिग बजट फिल्म थी, जिसे बनाने में काफी अच्छा वक्त लगा था. फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स भी बना डाले थे लेकिन बावजूद इसके फिल्म को प्रॉफिटेबल प्रोजेक्ट नहीं माना गया क्योंकि इसने उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं की थी. यही वजह है कि अब रजनीकांत ने अपनी नई फिल्म के लिए फीस घटाने का फैसला किया है.

पॉलिटिकल ड्रामा होगी फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रजनीकांत की ये फिल्म एक पॉलिटिकल ड्रामा होगी. इस फिल्म के जरिए राजनीतिक सिस्टम पर कटाक्ष किया जाएगा. फिल्म की बाकी कास्टिंग अभी नहीं हुई है. उम्मीद जताई जा रही है कि इस फिल्म को लेकर निर्माता जल्द ही कलाकारों का ऐलान कर दें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi