S M L

सुपरस्टार रजनीकांत के पर्सनल मेकअप मैन मुथप्पा का 75 साल की उम्र में हुआ निधन

कहा जाता है कि मुथप्पा तमिल सिनेमा के काफी पुराने टेक्निशियन थे

Updated On: Dec 19, 2018 10:59 PM IST

Arbind Verma

0
सुपरस्टार रजनीकांत के पर्सनल मेकअप मैन मुथप्पा का 75 साल की उम्र में हुआ निधन

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के पर्सनल मेकअप मैन मुथप्पा का मंगलवार को निधन हो गया. उनकी उम्र 75 साल की थी. कहा जाता है कि मुथप्पा तमिल सिनेमा के काफी पुराने टेक्निशियन थे. उन्होंने अब तक के ररियर में कई सारी फिल्मों में कई स्टार्स का मेकअप किया था, लेकिन बाद में वो रजनीकांत के पर्सनल मेकअप मैन बन गए थे.

रजनीकांत के मेकअप मैन का हुआ निधन

सुपरस्टार रजनीकांत की अब तक आपने जितनी भी फिल्में देखी हैं, उन सब में तकरीबन मेकअप का काम मुथप्पा ने ही किया है. 75 साल की उम्र में मंगलवार सुबह तकरीबन 7 बजकर 15 मिनट पर उनका निधन हो गया. मुथप्पा ने एम जी रामाचंद्रन, शिवाजी गणेशन, कमल हासन और कन्नड़ हीरो राजकुमार के भी मेकअप मैन रहे. लेकिन बाद में वो रजनीकांत के पर्सनल मेकअप मैन हो गए थे. यही नहीं, रजनीकांत से प्रभावित होकर मुथप्पा ने कॉमेडी रोल भी किया था.

मुथप्पा के लिए दोस्त थे रजनीकांत

आपको बता दें कि, मुथप्पा कहा करते थे कि रजनीकांत उनके लिए एक्टर नहीं, करीबी दोस्त हैं. वो ये भी कहा करते थे कि रजनीकांत उनके लिए बेटे की तरह हैं. मुथप्पा चेन्नई में ही रहते थे. कहा जा रहा था कि रजनीकांत उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए उनके घर जाएंगे लेकिन वो गए हैं या नहीं इसकी जानकारी अब तक सामने नहीं आ पाई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi