S M L

जल्द आने वाला है सुपरस्टार रजनीकांत के नाम से टीवी चैनल, ऐसी जानकारी आई सामने

हाल ही में उनकी फिल्म ‘2.0’ रिलीज हुई थी जो अब भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है

Updated On: Dec 22, 2018 12:10 PM IST

Arbind Verma

0
जल्द आने वाला है सुपरस्टार रजनीकांत के नाम से टीवी चैनल, ऐसी जानकारी आई सामने

साउथ के सुपरस्टार अब तकरीबन हर दिन चर्चा में ही रहते हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘2.0’ रिलीज हुई थी जो अब भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. इस फिल्म के बाद अब ये खबर आ रही है कि सुपरस्टार रजनीकांत की राजनीतिक पार्टी आने से पहले उनके जरिए बनाया गया एक चैनल शुरू होने वाला है.

फोरम चैनल की होगी शुरुआत

सुपरस्टार रजनीकांत की राजनीतिक पार्टी आने से पहले उनके जरिए बनाया गया ‘फोरम’ नाम का चैनल शुरू होने वाला है. रजनीकांत ने चैनल के ‘लोगो’ में अपने नाम और तस्वीर का इस्तेमाल किए जाने में कोई आपत्ति न होने की बात कही है. रजिस्ट्रार ऑफ ट्रेडमार्क को भेजे गए एक पत्र में रजनीकांत ने कहा कि, ‘फोरम के प्रमुख ने ट्रेड मार्क के लिए जो आवेदन किया है, उस पर काम किया जाए और प्रस्तावित चैनल के ‘लोगो’ में उनके नाम और तस्वीर का इस्तेमाल करने पर उन्हें कोई परेशानी नहीं है.’

तीन नाम के लिए किया था आवेदन

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर इस पत्र के वारल होने के बाद ये मामला प्रकाश में आया. तमिल अभिनेता रजनीकांत के नजदीकी सूत्रों ने शुक्रवार को इसकी सत्यता की पुष्टि की. रजनी मक्कल मंदरम के प्रकाशक वी एम सुधाकर ने तीन नाम के ट्रेडमार्क के लिए आवेदन किया है, जिनमें ‘सुपरस्टार टीवी’, ‘रजनी टीवी’ और ‘थलाइवर टीवी’.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi