S M L

रजनीकांत के अमेरिका से लौटते ही तमिलनाडु की राजनीति में आएगा भूचाल

कमल हासन और रजनीकांत आने वाले वक्त में तमिलनाडु की राजनीति के सबसे सक्रिय नेता के तौर पर नजर आ सकते हैं

Updated On: Apr 23, 2018 10:23 PM IST

Arbind Verma

0
रजनीकांत के अमेरिका से लौटते ही तमिलनाडु की राजनीति में आएगा भूचाल

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत आज ही रात को दो हफ्ते के लिए अमेरिका के लिए रवाना हो रहे हैं. इसमें कोई घबराने की बात नहीं है. दरअसल, वो अपने रूटीन मेडिकल चेक-अप के लिए अमेरिका जा रहे हैं. वो चेन्नई से अमेरिका के लिए रवाना हो रहे हैं.

तमिल राजनीति के नए महानायक

कमल हासन पहले से ही राजनीतिक पार्टी बनाकर अब राजनीति में हाथ आजमाने जा रहे हैं, जबकि रजनीकांत भी आने वाले वक्त में राजनीतिक पार्टी बनाकर मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं. अपना इलाज कराकर जब वो वापस लौटेंगे, तो नई ऊर्जा के साथ अपने सपने को पूरा करने में लगेंगे.

ऐसे में तमिल फिल्मों में एक दूसरे के कड़े राइवल रहे ये दोनों राजनीति में भी अपने हुनर की तलवारें भांज सकते हैं.

तमिलनाडु में पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का निधन हो चुका है, और डीएमके के प्रमुख करुणानिधि का स्वास्थ्य अब उनका राजनीति वाली ऊर्जा के लिए साथ नहीं देता है. ऐसे में वहां की जनता को भी अब अपने लिए नए राजनेताओं की तलाश है. जो कहीं न कहीं कमल हासन और रजनीकांत पर जाकर खत्म होती नजर आ रही है.

ये जरूर पढ़ें - रजनीकांत: विरासत की राजनीति से नहीं, जनता मौजूदा हालात देखकर अपना रुख तय करती है

रजनीकांत चले अमेरिका

सुपरस्टार रजनीकांत आज रात ही अमेरिका के लिए रवाना हो रहे हैं. दरअसल,वो अपने रूटीन चेक-अप के लिए वहां जा रहे हैं और तकरीबन दो हफ्ते तक वहीं रहेंगे. ये सिर्फ उनके रुटीन चेक-अप की बात है, इसलिए उनके फैंस के लिए चिंता की कोई बात नहीं है. ऐसा शायद इसलिए भी हो रहा है क्योंकि रजनीकांत को राजनीति में जल्द से जल्द सक्रिय होना है. वो अमेरिका से लौटने के बाद ही एक फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.

कार्तिक सुब्बाराज की फिल्म करेंगे

ऐसा कहा जा रहा है कि रजनीकांत अमेरिका से लौटने के तुरंत बाद कार्तिक सुब्बाराज की फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. साथ ही उनकी फिल्म ‘काला’ पहले 27 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये फिल्म 7 जून को रिलीज की जाएगी. ये फिल्म पी ए रंजीत के जरिए निर्देशित की गई है जो कि मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित है. इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने 14 कट्स के साथ पास कर दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi