S M L

इंतजार हुआ खत्म, अब इस दिन आएगी रजनीकांत और अक्षय की फिल्म ‘2.0’

इसकी रिलीज की तारीख को भी कई बार आगे खिसका दिया गया लेकिन अब फिल्म निर्माताओं ने फैसला कर लिया है

Arbind Verma Updated On: Jul 27, 2018 10:20 AM IST

0
इंतजार हुआ खत्म, अब इस दिन आएगी रजनीकांत और अक्षय की फिल्म ‘2.0’

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘2.0’ का काफी समय से लोग इंतजार कर रहे हैं. 2 हफ्ते पहले ही इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया था. लेकिन काफी लंबे वक्त के बाद फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म को रिलीज करने का फैसला आखिरकार कर ही लिया है. अब ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

29 नवंबर को रिलीज होगी ‘2.0’

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ के बारे में अब तक कई खबरें सामने आईं. इसकी रिलीज की तारीख को भी कई बार आगे खिसका दिया गया लेकिन अब फिल्म निर्माताओं ने ये फैसला कर लिया है कि इस फिल्म को इसी साल रिलीज किया जाए. मतलब ये है कि रजनीकांत और अक्षय कुमार के फैंस को अब बहुत ज्यादा दिनों तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा. ये फिल्म इसी साल 29 नवंबर 2018 को रिलीज कर दी जाएगी. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है.

राजू रामलिंघम ने किया प्रोड्यूस

इस बड़े बजट की फिल्म को राजू रामलिंघम ने प्रोड्यूस किया है. उन्होंने इस बाबत कहा है कि, ‘अक्षय और रजनीकांत की ये फिल्म देखने में बिल्कुल हॉलीवुड फिल्मों के जैसी ही लगेगी. फिल्म के निर्देशक ने अपनी पूरी जान इस फिल्म में झोंक दी है और उन्होंने पूरी कोशिश की है कि दर्शकों को इससे कोई भी शिकायत न हो.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi