S M L

2.0 trailer review: ट्रेलर में फिर दोहराई गई गलती, तकनीक के पीछे छूट गई फिल्म की कहानी

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय की फिल्म ‘2.0’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है

Updated On: Nov 03, 2018 09:46 PM IST

Arbind Verma

0
2.0 trailer review: ट्रेलर में फिर दोहराई गई गलती, तकनीक के पीछे छूट गई फिल्म की कहानी
Loading...

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय की फिल्म ‘2.0’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर का लोगों को बेसब्री से इंतजार था लेकिन कहा ये जा रहा है कि ये लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा है. ट्रेलर की कुछ ऐसी बातें हैं जो शायद किसी को भी पसंद नहीं आएंगी. हालांकि, कुछ लोगों को ये पसंद भी आया.

ट्रेलर में है कई खामियां

बेहतरीन तकनीक दिखाने के चक्कर में कहानी कहीं पीछे छूट गई है. इस फिल्म में तकनीक का इस्तेमाल तो काफी दिखाया गया है लेकिन ट्रेलर में डायलॉग्स की भारी कमी है. बैकग्राउंड में कई सारी आवाजें चल रही हैं, म्यूजि और टेक्स्ट ग्राफिक्स के जरिए ही ट्रेलर के बारे में बताया गया है. पूरे ट्रेलर में केवल दो डायलॉग्स ही सुनाई देता है, जो एक ट्रेलर को कमजोर बना रहा है. तकनीक दिखाने के चक्कर में डायरेक्टर कहानी को नजरअंदाज कर गए हैं. सब कुछ इतना जल्दी हो रहा ट्रेलर में कि ये दर्शकों को काफी कन्फ्यूज कर रहा है. वैसे तो इस ट्रेलर में ये दिखाया गया है कि अक्षय और रजनी के बीच लड़ाई हो रही है लेकिन कोई दमदार लड़ाई दोनों के बीच देखने को मिली ही नहीं जिसे देखकर आंखें फटी की फटी रह जाएं.

एडिटिंग और बैकग्राउंड स्कोर में है कमी

फिल्म का म्यूजिक तो मशहूर संगीतकार ए आर रहमान ने दिया है लेकिन बावजूद इसके फिल्म का बैकग्राउंड बेहतरीन नहीं है, जैसा कि अक्सर रहमान के म्यूजक में होता है. जबकि इस फिल्म में बैकग्राउंड स्कोर का काफी महत्व है. साथ ही फिल्म की एडिटिंग भी कुछ खास नहीं है क्योंकि फिल्म के टीजर रिलीज के वक्त भी एडिटिंग में लूपहोल्स रह गए थे. और कुछ ऐसा ही इस बार भी हुआ है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi