S M L

इस दिन आएगा रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ का टीजर, बाढ़ की वजह से टाली गई थी तारीख

इस फिल्म की रिलीज की तारीख में भी कई बार बदलाव किया है

Updated On: Aug 27, 2018 06:04 PM IST

Arbind Verma

0
इस दिन आएगा रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ का टीजर, बाढ़ की वजह से टाली गई थी तारीख

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय की फिल्म ‘2.0’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. ये फिल्म काफी वक्त से रिलीज के लिए अटकी पड़ी है. फिल्म के रिलीज होने में इसलिए देरी हो रही है क्योंकि इसका ग्राफिक्स वर्क काफी हैवी है और उसे ही खत्म करने में वक्त लग गया. लेकिन अब इन दोनों स्टार के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है.

13 सितंबर को रिलीज होगा फिल्म का टीजर

इस फिल्म के टीजर के आने का इंतजार काफी वक्त से फैंस कर रहे हैं. और अब जाकर उनके लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है. इसके टीजर के रिलीज किए जाने की तारीख सामने आ गई है. पहले इसका टीजर 15 अगस्त को रिलीज किया जाना था लेकिन केरल में आई अचानक बाढ़ की वजह से मेकर्स ने इसे टाल दिया. फिल्म के निर्देशक शंकर ने जानकारी देते हुए कहा कि, ‘रजनीकांत ने मुझसे कहा है कि इस वक्त टीजर रिलीज नहीं करना चाहिए जबकि केरल में लोग परेशान हैं. इसीलिए टीजर की रिलीज को टाल दिया गया. अब इसका टीजर गणेश चतुर्थी यानि 13 सितंबर को रिलीज किया जाएगा.’

नवंबर में रिलीज हो सकती है फिल्म

आपको बता दें कि, इस फिल्म की रिलीज की तारीख में भी कई बार बदलाव किया है. अब जानकारी ये सामने आ रही है कि फिल्म को नवंबर में रिलीज किया जा सकता है. इस फिल्म में रजनीकांत और अक्षय कुमार के अलावा एमी जैक्सन भी नजर आने वाली हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi