S M L

साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण ने किया राजनीति में पदार्पण, विजयवाड़ा में की विशाल रैली

पवन कल्याण ने कुछ साल पहले ही राजनीति में अपना डेब्यू किया था

Updated On: Oct 20, 2018 01:30 PM IST

Arbind Verma

0
साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण ने किया राजनीति में पदार्पण, विजयवाड़ा में की विशाल रैली
Loading...

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार पवन कल्याण अब फिल्मों के बाद राजनीति में उतरने की तैयारी में हैं. आंध्र प्रदेश में पवन का काफी नाम है. उन्होंने हाल के कुछ वर्षों में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं और अब कुछ फिल्मों की तरह ही वो भीड़ जुटा रहे हैं. अब वो पब्लिक सर्विस की तरफ अपना ध्यान लगा रहे हैं.

15 अक्टूबर को की थी रैली

पवन कल्याण ने कुछ साल पहले ही राजनीति में अपना डेब्यू किया था जब वो जनसेना पार्टी के प्रेसिडेंट बने थे. जब उनका फिल्मी करियर उफान पर है तो उन्होंने ऐसा कुछ करने का ठाना है. इसी महीने की 15 अक्टूबर को पवन कल्याण ने विजयवाड़ा में एक रैली की थी जिसमें काफी संख्या में लोगों ने शिरकत की. ये रैली लोगों में राजनीति के प्रति जागरूकता लाने के लिए की गई थी. इस रैली को लोगों ने भी काफी समर्थन दिया. लाखों की संख्या में लोग पवन के सपोर्ट में आ खड़े हुए. इस रैली की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं. पवन कल्याण ने कहा कि, ‘हमने इस परेड का आयोजन इसलिए किया क्योंकि हमलोग सोल्जर्स हैं और हम इस राजनीतिक तंत्र को बदलेंगे. हमलोग यहां बदलाव के लिए हैं.’

a71e11bc-786d-417d-9920-c2d755bafe68

99a5184e-b5e3-434f-a35d-7e5839fe6a6d

पवन को देखने के लिए भी लगी भीड़

इस रैली को लोगों ने तो समर्थन दिया ही लेकिन हजारों की संख्या में लोग अपने चहेते अभिनेता को देखने के लिए भी कतार में खड़े दिखाई दिए. हर बार ऐसा देखा गया है कि फिल्म स्टार्स का राजनीति में पदार्पण हो ही जाता है. अब पवन कल्याण भी इस होड़ में शामिल हो गए हैं. ये तस्वीरें भी उनके चाहने वालों की संख्या के बारे में बताता है.

44acb23f-4a04-411b-8a89-cfba96eb840c

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi