S M L

Good News: इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू

महेश बाबू की कई फिल्मों की हिंदी रीमेक बॉलीवुड में बन चुकी है. इनमें से एक फिल्म ऐसी भी है जिसने सलमान खान की जिंदगी ही बदलकर रख दी थी

Arbind Verma Updated On: Jun 12, 2018 01:38 PM IST

0
Good News: इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू

तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है. वो बहुत जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकते हैं. महेश बाबू की अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिवार के साथ छुट्टियां बिताकर स्पेन से लौटते हुए महेश बाबू हैदराबाद जाने से पहले मुंबई में रुके थे.

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे महेशा बाबू

अभी हाल ही में साउथ के सुपरस्टार एक्टर महेश बाबू की फिल्म ‘भारत अने नेनू’ रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा कारोबार किया था. इस फिल्म के बाद वो अपने परिवार के साथ स्पेन छुट्टियां बिताने गए थे. अब जबकि वो स्पेन से वापस लौटे हैं तो हैदराबाद का रुख न कर महेश बाबू ने मुंबई में अपना समय बिताया. मिड-डे की रिपोर्ट्स को अगर मानें तो साउथ के इस बिग शॉट एक्टर की हिंदी फिल्मों में डेब्यू को लेकर बात चल रही है. हालांकि, उन्होंने किससे मीटिंग की है और इस मीटिंग का क्या मकसद था, इसे लेकर कोई भी डीटेल्स अभी सामने नहीं आ पाई है.

महेश बाबू की कई फिल्मों की रीमेक बन चुकी है

आपको बता दें कि, महेश बाबू की कई फिल्मों की हिंदी रीमेक बॉलीवुड में बन चुकी है. इनमें से एक फिल्म ऐसी भी है जिसने सलमान खान की जिंदगी ही बदलकर रख दी थी. ये फिल्म थी ‘पोकरी’ जिसे हिंदी में ‘वांटेड’ के नाम से बनाया गया था. ये फिल्म साल 2009 में आई थी जिसे प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया था. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि महेश बाबू अपनी ही फिल्म ‘स्पायडर’ के हिंदी रीमेक में नजर आ सकते हैं. फिलहाल तो हमें उनकी तरफ से होने वाली आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना पड़ेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi