S M L

मैं बहुत जल्द ही एक्टिंग छोड़ दूंगा-कमल हासन

कमल हासन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘विश्वरुपम 2’ रिलीज होने जा रही है. उसी के प्रमोशन के लिए वो हाल ही में मुंबई आए थे

Arbind Verma Updated On: Aug 10, 2018 09:53 AM IST

0
मैं बहुत जल्द ही एक्टिंग छोड़ दूंगा-कमल हासन

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन की मच अवेटेड फिल्म ‘विश्वरुपम 2’ बहुत जल्द रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म की रिलीज से पहले कमल हासन काफी प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में वो कई शोज में भी देखे गए थे. ये फिल्म तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी में रिलीज की जा रही है. लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कमल हासन ने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे उनके फैंस निराश हो जाएंगे.

राज्य को बचाने के लिए कुछ भी करूंगा

अभी हाल ही में स्पॉटबॉय से खास बातचीत में कमल हासन ने कुछ ऐसा कह दिया कि उनके फैंस काफी निराश हो जाएंगे. दरअसल, वो बहुत जल्द एक्टिंग को अलविदा कहने जा रहे हैं. कमल हासन ने कुछ समय पहले ही अपनी मक्कल निधि मय्यम नाम की पार्टी बनाई है और उसी में अपना भविष्य तलाश रहे हैं. उनसे ये पूछा गया कि 2019 के होने वाले चुनाव में अगर गठबंधन की सरकार बनती है तो वो किसके साथ होंगे? इस पर उन्होंने कहा कि, ‘राज्य को बचाने के लिए कुछ भी लेकिन पार्टी का ईमानदार होना जरूरी है. ये मेरे लिए कोई अवसर नहीं होगा. मैं अवसरवादी नहीं हूं, मैं आशावादी हूं. हर चीज को ईमानदारी से किया जा सकता है. वैसे ये वर्तमान में सबसे अच्छी नीति नहीं हो सकती. ये एक बहुत ही लग्जरी है, इसे बहुत कम लोग ही कर पाते हैं, मैं इसे करना चाहता हूं.’

सौजन्य:स्पॉटबॉय

कमल हासन छोड़ देंगे एक्टिंग

एक सवाल के जवाब में कमल हासन ने बहुत बड़ी बात कह दी. उन्होंने कहा कि वो जनता के लिए कुछ करना चाहते हैं. इसके लिए वो एक्टिंग छोड़ने जा रहे हैं. आपको बता दें कि, कमल हासन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘विश्वरुपम 2’ रिलीज होने जा रही है. उसी के प्रमोशन के लिए वो हाल ही में मुंबई आए थे.

Vishwaroopam 2

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi