S M L

OMG: चिरंजीवी की इस फिल्म के 8 मिनट के सीन के लिए खर्च हुए 54 करोड़ रुपए

चिरंजीवी की इस फिल्म के लिए हैदराबाद से तकरीबन 150 लोगों का क्रू जॉर्जिया गया है

Updated On: Sep 30, 2018 03:54 PM IST

Arbind Verma

0
OMG: चिरंजीवी की इस फिल्म के 8 मिनट के सीन के लिए खर्च हुए 54 करोड़ रुपए

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी को कौन नहीं जानता. उनकी फिल्मों में बेइंतेहा एक्शन भरा होता है. अब वो बहुत जल्द एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का नाम है ‘सये रा नरसिम्हा रेड्डी’. ये फिल्म अपने बजट को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चा में है, जिसे जानने के बाद आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे.

8 मिनट के सीन पर खर्चे 54 करोड़

चिरंजवी की आने वाली फिल्म ‘सये रा नरसिम्हा रेड्डी’ बहुत जल्द रिलीज होने वाली है लेकिन इस फिल्म में लगने वाले बजट को लेकर ये कुछ ज्यादा ही चर्चा में है. हालांकि, इस फिल्म को उनके बेटे रामचरण तेजा ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने इस फिल्म को हिट कराने के लिए एक बड़ी रकम खर्च कर रहे हैं. फिल्म का पूरा बजट 200 करोड़ का है लेकिन आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि इस फिल्म के केवल 8 मिनट के सीन पर 54 करोड़ रुपए खर्च कर दिए गए. इस फिल्म की शूटिंग इस वक्त जॉर्जिया में हो रही है. जहां वॉर सीन फिल्माया जा रहा है. बताया गया है कि ये सीन फिल्म के क्लाइमेक्स में दिखाया जाएगा. इसमें जिस तरह की तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, उस पर तकरीबन 54 करोड़ रुपए खर्च हो रहे हैं.

750 लोगों की टीम है मौजूद

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, चिरंजीवी की इस फिल्म के लिए हैदराबाद से तकरीबन 150 लोगों का क्रू जॉर्जिया गया है. साथ ही हजारों कॉस्ट्यूम साथ में ले जाए गए हैं. इन 150 लोगों के अलावा वहां के 600 स्थानीय कलाकारों को भी हायर किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi