S M L

कमल हासन ले रहे हैं कड़ी ट्रेनिंग, इस वजह से कर रहे हैं अपना वजन कम

कुछ साल पहले वो एक एक्सीडेंट का शिकार हो गए थे, जिसमें उनका पैर बुरी तरह जख्मी हो गया था

Updated On: Oct 22, 2018 01:20 PM IST

Arbind Verma

0
कमल हासन ले रहे हैं कड़ी ट्रेनिंग, इस वजह से कर रहे हैं अपना वजन कम
Loading...

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन बहुत जल्द साल 1996 में अपनी फिल्म ‘इंडियन’ का दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं. ‘विश्वरूपम 2’ के बाद कमल हासन की ये दूसरी फिल्म होगी. लेकिन ताजा रिपोर्ट्स में एक और बात उनसे जुड़ी हुई सामने आ रही है, जो कि फिल्म में उनके किरदार को और भी मजबूती देगी.

फिल्म के लिए वजन करेंगे कम

कमल हासन अपनी साल 1996 में आई फिल्म ‘इंडियन’ का दूसरा पार्ट लाने की तौयारी में हैं, जिसके लिए उन्होंने अभी से मेहनत करनी भी शुरू कर दी है. सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म के लिए कमल हासन को अपना वजन कम करना पड़ेगा. वो अपनी बॉडी को शेप में लाने के लिए अमेरिका के एक शख्स की निगरानी में ट्रेनिंग भी ले रहे हैं. फिल्म के निर्देशक शंकर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ‘फिल्म की शूटिंग दिसंबर 2018 से शुरू हो जाएगी. ये शूटिंग तकरीबन 1 साल तक चलेगी. जिसे साल 2020 में रिलीज किया जाएगा.’

कमल हुए थे एक्सीडेंट के शिकार

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, वो इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग तो ले रहे हैं लेकिन कुछ साल पहले वो एक एक्सीडेंट का शिकार हो गए थे, जिसमें उनका पैर बुरी तरह जख्मी हो गया था. इसी वजह से उनका वजन पहले से कहीं बढ़ गया. खबरों की मानें तो इस फिल्म में वो बिल्कुल वैसे ही नजर आएंगे जैसा कि वो फिल्म के पहले पार्ट में नजर आए थे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi