S M L

CDR case: रिजवान सिद्दीकी की बढ़ती जा रही है मुश्किलें, आकृति नागपाल ने कराया केस दर्ज

मुंबई के एक शीर्ष व्यापारी ने क्राइम ब्रांच से संपर्क किया है

Arbind Verma Updated On: Mar 19, 2018 08:29 PM IST

0
CDR case: रिजवान सिद्दीकी की बढ़ती जा रही है मुश्किलें, आकृति नागपाल ने कराया केस दर्ज

ऐसा लगता है कि रिजवान सिद्दीकी की परेशानियां खत्म नहीं होने वाली हैं. सेलेब्रिटी वकील को शुक्रवार को कॉल विस्तार रिकॉर्ड्स (सीडीआर) के मामले में गिरफ्तार किया गया था और उनकी गिरफ्तारी की अवधि 23 मार्च तक बढ़ा दी गई थी. लेकिन अब, तेलगु अभिनेत्री आकृति नागपाल ने उसी मामले में उनके खिलाफ एक शिकायत दर्ज की है.

आकृति नागपाल ने कराई शिकायत दर्ज

स्पॉटब्वॉय में छपी खबर के मुताबिक, आकृति दीपशिखा नागपाल की बहन है और कुछ देर पहले ही उन्होंने ठाणे पुलिस में शिकायत दर्ज की है. उनसे जब संपर्क किया गया तो, उन्होंने इस बात की पुष्टि की और बताया कि, ‘मैं रिजवान सिद्दीकी के खिलाफ एक नई शिकायत दर्ज करने के लिए वहां गई थी. मुझे संदेह है कि वो मुझे भी इस मामले में घसीट सकता है.’ पुलिस के पास अभिनेत्री का बयान है और क्राइम ब्रांच रिजवान के लैपटॉप और मोबाइल फोन से डेटा प्राप्त करने की कोशिश कर रही है, जिसे जब्त कर लिया गया है. आकृति के अलावा, मुंबई के एक शीर्ष व्यापारी ने क्राइम ब्रांच से संपर्क किया है और ठाणे पुलिस से भी मुलाकात की है. उन्हें भी डर है कि रिजवान ने उनकी सीडीआर हासिल कर ली है.

11 लोग पहले भी हो चुके हैं गिरफ्तार

हमने आपको पहले भी बताया था कि पिछले साल नवाजुद्दीन सिद्दिकी की पत्नी की सीडीआर कथित तौर पर प्रशांत पालेकर नाम के एक शख्स के जरिए रिजवान ने खरीदी थी. इसी साल फरवरी में, पालेकर को ग्यारह अन्य लोगों के साथ घोटाले में गिरफ्तार किया गया और पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि हकीकत में रिजवान ने नवाज की पत्नी की सीडीआर के बारे में पूछा था. ठाणे पुलिस ने नवाजुद्दीन, उनके भाई शम्स और रिजवान को इस मामले में बुलाया था लेकिन इन तीनों ही वहां नहीं पहुंचे, जिसके बाद ठाणे पुलिस ने रिजवान सिद्दीकी को गिरफ्तार किया था. अब, दूसरे क्लाइंट भी सीडीआर केस में रिजवान सिद्दीकी पर सवाल उठा रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi