विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

शक्ति अस्तित्व के एहसास की : अपना देश छोड़ सौम्या पहुंची थाईलैंड

किन्नर बनी सौम्या को प्रोस्टीट्यूशन के लिए बैंकाक ले जाया गया है

Rajni Ashish Updated On: Jul 21, 2017 10:42 PM IST

0
शक्ति अस्तित्व के एहसास की : अपना देश छोड़ सौम्या पहुंची थाईलैंड

कलर्स टीवी के पॉपुलर शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' अपने यूनिक स्टोरीलाइन के लिए दर्शकों के बीच फेमस है. पहली बार किसी टीवी शो में एक किन्नर की लव स्टोरी को दर्शकों का इतना प्यार मिलेगा ये किसी ने सोचा नहीं था. इस शो में किन्नर सौम्या के किरदार में अपनी उम्दा एक्टिंग से बेहद ही खूबसूरत टीवी स्टार रुबीना दिलाइक ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है.

soumya

अब इस शो में आने वाले एपिसोड में आप जबरदस्त ट्विस्ट देखने वाले हैं. जैसा की अब तक आपने देखा कि प्रीतो की साजिश में फंस कर सौम्या हरमन से पूरी दुनिया के सामने उसकी असलियत बताने के लिए कहती है. हरमन के ऐसा ना करने पर सौम्या वापस किन्नरों की बस्ती में चली जाती है. सौम्या अब किन्नर तराना बन गयी है.

soumya2

अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि तराना बनी सौम्या थाईलैंड चली जायेगी. इस शो में आने वाले एपिसोड में शॉकिंग ट्विस्ट दिखने वाला है. जिसमें किन्नर बनी सौम्या को प्रोस्टीट्यूशन के लिए बैंकाक ले जाया गया है और एक रैकेट द्वारा प्रोस्टीट्यूशन में धकेल दिया जाएगा. रुबीना दिलाइक ने सीरियल का एंट्री सीन शूट कर लिया है. वहीं विवियन डीसेना और शो के बाकी कास्ट आज रात तक बाकी की टीम को ज्वाइन करेंगे.

रुबीना थाईलैंड पहुंच गई हैं. जहां से उन्होंने अपनी पहली तस्वीर शेयर की हैं. केवल सौम्या ही नहीं 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' पूरी टीम 10 दिनों तक थाईलैंड में ही रहेगी.

आप भी देखिये रुबीना कि ये पिक्चर्स

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi