S M L

Sooryavanshi: क्या अक्षय के अपोजिट नजर आने वाली हैं कैटरीना? रोहित शेट्टी ने किया खुलासा

अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी की इस फिल्म में एक एटीएस ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं

Updated On: Jan 18, 2019 11:45 AM IST

Arbind Verma

0
Sooryavanshi: क्या अक्षय के अपोजिट नजर आने वाली हैं कैटरीना? रोहित शेट्टी ने किया खुलासा

कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार ने कई फिल्में साथ में की हैं. इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने बेहद पसंद किया है. हालांकि, काफी वक्त से ये दोनों सितारों ने साथ काम नहीं किया है लेकिन अब ऐसी खबर आ रही थी कि दोनों एक बार फिर से एक फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं. इस खबर के सामने आने के बाद लोगों का उत्साह बढ़ गया था लेकिन अब रोहित शेट्टी ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है.

अक्षय के साथ नजर आएंगी कैटरीना

हाल ही में ये खबर आई थी कि रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय ने पूजा हेगड़े को लेने के लिए कहा था लेकिन निर्माताओं ने इस खबर का पूरी तरह से खंडन कर दिया था. पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने कैटरीना को इसके लिए अप्रोच किया है. सूत्र ने पिंकविला को बताया है कि कैटरीना को अक्षय के अपोजिट काफी फिल्में मिलीं लेकिन कैटरीना को किसी दमदार किरदार की तलाश थी. इसी वजह से उन्होंने हर एक फिल्म को ठुकरा दिया. लेकिन अब रोहित शेट्टी ने एक मैगजीन को दिए अपने इंटरव्यू में कहा है कि इस तरह की खबरें महज एक अफवाह हैं. अभी तक हमने कुछ भी फाइनल नहीं किया है. रोहित का कहना है कि, ‘हम अभी भी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं.’

ऑफिसर की भूमिका में होंगे अक्षय

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी की इस फिल्म में एक एटीएस ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस अक्षय कुमार की पत्नी का रोल प्ले करेंगी. आखिरी बार कैटरीना और अक्षय की जोड़ी को ‘तीस मार खां’ देखा गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi