S M L

Soorma Trailer: हॉकी प्लेयर संदीप सिंह के प्रेम, जीवन संघर्ष और सफलता को दर्शाती है ये फिल्म

फिल्म ‘सूरमा’ में दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं

Updated On: Jun 11, 2018 04:14 PM IST

Akash Jaiswal

0
Soorma Trailer: हॉकी प्लेयर संदीप सिंह के प्रेम, जीवन संघर्ष और सफलता को दर्शाती है ये फिल्म

बॉलीवुड में अपने पैर जमाने के बाद आज दिलजीत दोसांझ की चौथी बॉलीवुड फिल्म ‘सूरमा’ का ट्रेलर रिलीज किया गया. इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर संदीप सिंह के जीवन पर बनी ये फिल्म का ट्रेलर बेहद रोमांचक और इंटरेस्टिंग है.

इस फिल्म में दिलजीत संदीप सिंह की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. वहीं तापसी पन्नू इस फिल्म में दिलिजित की लव इंटरेस्ट का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में अंगद बेदी ने भी काम किया है. अंगद यहां दिलिज के ट्रेलर के रोल में नजर आए.

ट्रेलर की शुरुआत में दिलजीत को एक साधारण से पंजाबी लड़के के रूप में दिखाया गया है जिसे एक हॉकी प्ले (तापसी पन्नू द्वारा निभाया गया किरदार) से प्यार हो जाता है. अपने प्यार को पाने के लिए दिलजीत भी हॉकी प्लेयर बनने निकल जाते हैं और इस खेल में अपना मुकाम हासिल करते हैं.

फिल्म की कहानी के अनुसार, अपने करियर में अच्छा प्रदर्शन कर रहे संदीप जब अपने देश मैडल पाने की तैयारी में जुटे हुए होते हैं उस समय अचानक गोली लग जाती है जिसके कारण उनके पैरालिसिस हो जाता है और वो व्हील चेयर पर आ जाते हैं. अपने इस चोट के चलते वो न सिर्फ अपने गेम से दूर हो जाते हैं बल्कि वो अपने प्यार को भी खो बैठते हैं.

लेकिन सारी मुश्किलों के बाद भी संदीप अपनी मेहनत और लगन से आगे आते हैं. इस फिल्म का निर्देशन शाद अली ने किया है. ये फिल्म 13 जुलाई को रिलीज हो रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi