S M L

आदित्या-कंगना विवाद: सूरज पंचोली ने मजबूर होकर डिलीट किया ट्विटर अकाउंट

सूरज पंचोली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर को अलविदा कह दिया है

Updated On: Sep 12, 2017 10:14 PM IST

Akash Jaiswal

0
आदित्या-कंगना विवाद: सूरज पंचोली ने मजबूर होकर डिलीट किया ट्विटर अकाउंट

कंगना ने अपने इंटरव्यू में आदित्य पंचोली को लेकर कई खुलासे किए. बस उसी वक्त से कंगना और आदित्य में बहस एक बार फिर से शुरू हो गई है. आदित्य ने कंगना के आरोपों को खारिज करते हुए उन्हें पागल तक कह दिया.

इन दोनों के बीच के झगड़े के कारण ये मीडिया में भी बने हुए हैं. लेकिन इस विवाद के कारण आदित्य के बेटे सूरज पंचोली और उनकी बहन सना पंचोली भी पिसती नजर आ रही हैं.

अपने पिता और कंगना के बीच चल रहे झगड़े का खामियाजा भुगत रहे सूरज ने ट्विटर पर सभी से रिक्वेस्ट किया कि उन्हें और उनकी बहन सना को इस विवाद से दूर ही रखा जाए. इस मामले के चलते उनकी बहन बहुत परेशान है. इसलिए उन्होंने सभी से कहा कि कंगना और उनके पिता के विषय पर किसी भी आर्टिकल में उनके फैमिली मेंबर्स को टैग ना किया जाए.

sooraj pancholi tweet

इसके बाद उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया.

कुछ ही दिनों पहले सूरज ने कंगना और अपने पिता के अफेयर पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि जब ये सब हुआ तब वो बहुत छोटे थे और इस अफेयर के कारण उनके घरमें कई प्रॉब्लम्स क्रिएट हुई.

कंगना रनौत ने अपने हालिया इंटरव्यू में आदित्य पंचोली, अध्ययन सुमन और ऋतिक रोशन को लेकर कई आरोप लगाए. इन तीनो को लेकर कंगना द्वारा दिए गए स्टेटमेंट्स ने बॉलीवुड में सभी को चौंका दिया. ये विवाद इतना बढ़ चुका कि अब ये थमने का नाम ही नहीं ले रहा है.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi