Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

जिया खान-सूरज पंचोली केस का ट्रायल हुआ शुरू

एक्ट्रेस जिया खान को सुसाइड के लिए उक्साने के आरोप में सूरज पंचोली को कोर्ट में पेश किया गया

Akash Jaiswal Updated On: Feb 15, 2018 12:50 PM IST

0
जिया खान-सूरज पंचोली केस का ट्रायल हुआ शुरू

बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड मामले में कार्रवाई एक बार शुरू हो गई. इस केस के सिलसिले में बुधवार को सूरज पंचोली को मुंबई सेशंस कोर्ट में पेश किया गया है. बताया जा रहा है कि इस केस की सुनवाई मुंबई के सेशंस कोर्ट में शुरू की गई जिसके बाद इसकी अगली सुनवाई 21 फरवरी के लिए तय की गई है.

2013 में जिया ने की थी आत्महत्या

सीबीआई द्वारा दायर की गई चार्जशीट में बताया गया कि एक्ट्रेस जिया खान ने 3 जून, 2013 को अपने अंधेरी (मुंबई) स्थित फ्लैट पर पंखे से लटक कर सुसाइड किया था. जिया ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था जिसमें उन्होंने अपना दुःख बयां करते हुए अपनी लव लाइफ से जुड़ी कई बातें बताई थी. इसके बाद जिया की मां राबिया खान ने एक याचिका दायर करके कहा था कि मुंबई पुलिस इस केस में ठीक तरह से कार्रवाई नहीं कर रही है. इसके बाद जुलाई, 2014 में इस केस को सीबीआई को सौंप दिया गया था.

सूरज पंचोली ने छुपाई कई सारी बातें

आपको बता दें कि सूरज पंचोली को इस केस में पहले बरी कर दिया गया था. लेकिन अब इस केस की कार्रवाई एक बार फिर शुरू हो गई है और सूरज को अब कोर्ट में समय -समय पर पेश होना होगा. सीबीआई ने अपनी कार्रवाई के दौरान ये भी रिवील किया था कि सूरज इस केस में पुलिस से कई जरूरी जानकारी को छुपा रहे हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi