Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

उड़ान: सूरज ने की रागिनी और विवान के गुंडों की पिटाई

रागिनी और विवान के गुंडे आजादगंज के बच्चों पर अत्याचार कर रहे होंगे तभी होगी सूरज की एंट्री

Rajni Ashish Updated On: Jun 03, 2017 08:36 AM IST

0
उड़ान: सूरज ने की रागिनी और विवान के गुंडों की पिटाई

कलर्स के पॉपुलर शो 'उड़ान' में आगे आने वाले एपिसोड्स में जो स्टोरी आप टीवी पर देखेंगे उसे हम आपको आज ही यहां बता देते हैं.

आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि रागिनी और विवान का आतंक आजादगंज में बढ़ता ही जा रहा है.आगे के एपिसोड्स में रागिनी और विवान अपने गुंडों को आजादगंज जाने का आदेश देते हैं और ये भी कहते हैं कि जो भी बच्चे उनकी गैर कानूनी हथियारों की फैक्ट्री में काम करने से इंकार करे उसे मार-पीट कर दवाब डाल कर किसी भी तरह फैक्ट्री में काम करने के लिए तैयार करना होगा. रागिनी और विवान के गुंडे उनके आदेश का पालन करते हुए आजादगंज के बच्चों पर जुल्म ढाने लगते हैं. अपने बच्चों को मार खाते देख भी बेचारे असहाय आजादगंज वाले कुछ नहीं कर पाएंगे.

UDDD1

सूरज की होगी हीरो वाली एंट्री जब आजादगंज के बच्चों के साथ रागिनी और विवान के भेजे हुए गुंडे अत्याचार कर रहे होंगे, तभी सूरज की एंट्री होगी. सूरज गुंडों को बच्चों की पिटाई करता देख आग बबूला हो जाता है.इसके बाद सूरज करता है गुंडों से जबरदस्त फाइट.वहीं इस बीच आजादगंज के लोगों की मदद करने के लिए चकोर इंस्पेक्टर अजय को लेकर पहुंचेगी जिसे देख सूरज को फिर से जलन होगी.

UDAAN-4

UDAAN22

इसके बाद सूरज और अजय गुंडों को भागने में होते हैं कामयाब.अब देखना इंटरेस्टिंग होगा कि क्या चकोर अब भी सूरज से नाराज रहेगी या दोनों के बीच आयी दरार मिट जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi