S M L

OMG : कपिल शर्मा को अब सोनी टीवी दे सकता है बड़ा झटका

रिपोर्ट्स हैं कि सोनी टीवी कपिल शर्मा के साथ कॉन्ट्रैक्ट को आगे नहीं बढ़ाने पर विचार कर कर रहा है

Updated On: Jul 24, 2017 09:12 AM IST

Rajni Ashish

0
OMG : कपिल शर्मा को अब सोनी टीवी दे सकता है बड़ा झटका

लगता है कपिल शर्मा का आजकल बुरा दौर चल रहा है. जहां पर्सनल फ्रंट पर कपिल की तबियत ने उन्हें खबरों में रखा हुआ है. वहीं प्रोफेशनली भी कपिल को एक बाद एक कई झटके लगते हुए दिखाई दे रहे हैं. कपिल और सुनील ग्रोवर के लड़ाई के बाद से 'द कपिल शर्मा शो' के टीआरपी में लगातार उतार-चढ़ाव देखा जा रहा है. इस हफ्ते आयी टीआरपी रिपोर्ट में उनका कॉमेडी शो टॉप 10 में भी जगह नहीं बना पाया है.

kapil-sharma-net-worth-wealth-income-tax-remuneration-brand-endorsements

वहीं कपिल के बीमार हो जाने की वजह से 'मुबारकां' की टीम के साथ शूटिंग कैंसिल कर दी गयी. जिसकी वजह से इस शनिवार को 'द कपिल शर्मा शो' के पुराने एपिसोड को टेलीकास्ट किया गया.

अब बताया जा रहा है कि कपिल लगातार बिगड़ती तबियत की वजह से कैंसिल होते हुए शो के शूट को देखते हुए सोनी टीवी कपिल के साथ उनके शो के लिए कॉन्ट्रैक्ट को आगे ना बढ़ाने पर विचार कर रहा है.

kapil sharma

रिपोर्ट्स हैं कि कपिल का कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल रिन्यू होना था लेकिन तीन महीने बीतने के बाद भी अब तक सोनी उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट आगे बढ़ाने के लिए स्योर नहीं हो पाया है .

इसके पीछे कपिल के हेल्थ इश्यूज को ही मुख वजह बताया जा रहा है.

पिछले 1 महीने में कपिल तीन बार सेट पर अचानक बीमार हो चुके हैं. जिसकी वजह से शो पर आये स्टार्स को वापस बिना शूट किये ही वापस जाना पड़ा है.

Shah Rukh Khan with Anushka Sharma 2

पहले 'गेस्ट इन लंदन' की टीम के साथ शूट कैंसिल हुआ, उसके बाद शाहरुख़ और अनुषक एक साथ 'जब हैरी मेट सेजल' का शूट कैंसिल हुआ और अब हाल ही में टीम 'मुबारकां' को बिना शूट किये वापस जाना पड़ा.

mubarkan

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi