S M L

Indian Idol Season 10 : सलमान अली बने इंडियन आइडल 10 के विनर, अंकुश भारद्वाज रहे रनर अप

सलमान अली ने अपनी उम्दा गायकी से इंडियन आइडल सीजन 10 का ताज अपने नाम किया है

Updated On: Dec 24, 2018 10:51 AM IST

Rajni Ashish

0
Indian Idol Season 10 : सलमान अली बने इंडियन आइडल 10 के विनर, अंकुश भारद्वाज रहे रनर अप

लगभग तीन महीनों तक सोनी टीवी पर पॉपुलर रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 10' के सेट पर चली देश भर से आये एक से बढ़कर सिंगर्स के बीच के महामुकाबले के बाद कल शो का विनर मिल गया है. सलमान अली ने अपनी उम्दा गायकी से सीजन 10 का ताज अपने नाम किया है.वहीं हिमाचल प्रदेश के अंकुश भारद्वाज को इस सीजन का रनर अप घोषित किया गया. शो के फिनाले में चार चांद लगाने के लिए फिल्म 'जीरो' की स्टार कास्ट-शाहरुख खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी पहुंचे और इन तीनों ने कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती की. इंडियन आइडल के फिनाले में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ रिक्शे से पहुंचे.

आपको बता दें कि फिनाले में हरियाणा के सलमान अली के अलावा अंकुश भारद्वाज,नितिन कुमार, नीलांजना राय और विभोर पाराशर पहुंचे थे.इन सभी ने शानदार परफॉरमेंस दी इसके बाद शो के विनर का फैसला लाइव वोटिंग के जरिए हुआ. सलमान अली को इनाम के तौर पर 25 लाख रुपए का चेक और एक कार मिली है.

आपको बता दें कि इस सीजन को मनीष पॉल होस्ट किया था. वहीं, विशाल डडलानी, नेहा कक्कड़ और जावेद अली इस सीजन के जज थे.जावेद अली ने अनु मालिक को रिप्लेस किया था. अनु मालिक पर यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद जज के पोस्ट से हटा दिया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi