S M L

Manikarnika: तो इसलिए छोड़ी थी सोनू सूद ने कंगना की फिल्म, खुद ही किया खुलासा

रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंबा’ में विलेन के रोल में सोनू सूद की जमकर तारीफ की गई

Updated On: Jan 16, 2019 11:59 PM IST

Arbind Verma

0
Manikarnika: तो इसलिए छोड़ी थी सोनू सूद ने कंगना की फिल्म, खुद ही किया खुलासा

रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंबा’ में विलेन के रोल में सोनू सूद की जमकर तारीफ की गई लेकिन कुछ दिनों पहले उन्होंने कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के किनारा कर लिया था, जिसे लेकर विवाद शुरू हो गया था. उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी की थी लेकिन अब जाकर सोनू ने खुलासा किया है कि आखिर क्यों उन्होंने इस फिल्म से खुद को अलग कर लिया था.

सोनू सूद ने किया खुलासा

कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से हाथ पीछे खींचने के बाद काफी विवाद हुआ था. लेकिन अब सोनू सूद ने खुद ही इस पूरे मामले पर जुबान खोल दी है. हाल ही में उन्होंने मीडिया को दी गई जानकारी में कहा है कि, ‘फिल्म की शूटिंग के दौरान एक समय ऐसा था जब डायरेक्टर और कंगना के बीच में चीजें ठीक नहीं चल रही थीं. वो चाहते थे कि फिल्म की री-शूटिंग हो. मैंने उनसे ये प्रार्थना की कि मुझे ये बताया जाए कि वो किस भाग की शूटिंग करना चाहते हैं क्योंकि मैं कुछ ही सीन्स री-शूट कर सकता था, जो कि अहम थे. हालांकि, जब फिल्म की एडिटिंग हुई और मैंने फिल्म को देखा तो मुझे लगा कि जो सीन हमने शूट किए थे, वो फिल्म से गायब हैं. इसके बाद मैं काफी परेशान हो गया. मैंने बहुत मेहनत की थी और उसके बाद मुझसे कहा गया कि हम दोबारा शूटिंग करना चाहते हैं तो मैंने इनकार कर दिया.’

जीशान अयूब की हुई एंट्री

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सोनू सूद के फिल्म से बाहर जाने के बाद जीशान अयूब की फिल्म में एंट्री हुई और उन्होंने सोनू वाला किरदार किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi