S M L

Simmba: फिल्म की रिलीज से 1 दिन पहले निर्माताओं से नाराज हुए सोनू सूद, जानिए वजह

इस फिल्म में सोनू सूद मुख्य विलेन का रोल निभा रहे हैं

Updated On: Dec 27, 2018 01:30 PM IST

Arbind Verma

0
Simmba: फिल्म की रिलीज से 1 दिन पहले निर्माताओं से नाराज हुए सोनू सूद, जानिए वजह

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म के सितारे इस फिल्म का जबरदस्त तरीके से प्रमोशन कर रहे हैं. लेकिन फिल्म से जुड़े एक कलाकार रोहित शेट्टी और निर्माता से नाराज हो गए हैं. ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि प्रमोसन में सोनू सूद को नहीं बुलाया गया.

सिंबा के निर्माताओं से नाराज हुए सोनू

बॉलीवुड के गलियारों से ये खबर सामने आ रही है कि सोनू सूद फिल्म ‘सिंबा’ के निर्माताओं से नाराज हो गए हैं. उन्होंने अपनी ये नाराजगी टीम के साथ भी जताई है. दरअसल, सोनू सूद भी ‘सिंबा’ के प्रमोशन का हिस्सा बनने वाले थे, जिसके लिए उन्होंने पहले से ही अपनी डेट्स फिक्स कर दी थीं लेकिन जब फिल्म का प्रमोशन शुरू हुआ तो सोनू सूद को निर्माताओं ने दरकिनार कर दिया और रणवीर और सारा को लेकर ही प्रमोशन के लिए आगे बढ़ गए. सोनू को यही बात खल गई. जूम टीवी की एक रिपोर्ट की मानें तो सोनू सूद ने फिल्म निर्माताओं से इस बात की शिकायत की है और कहा है कि उन्हें प्रमोशन का हिस्सा ही नहीं बनाना था तो डेट्स क्यों मांगी?

विलेन के रोल में हैं सोनू

आपको बता दें कि, इस फिल्म में सोनू सूद मुख्य विलेन का रोल निभा रहे हैं. ‘दबंग’ के बाद सोनू किसी हिंदी फिल्म में फिर से खलनायक की भूमिका अदा कर रहे हैं. रोहित शेट्टी की ये फिल्म 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi