S M L

Brawl : कंगना रनौत के बुरे बर्ताव के चलते सोनू सूद ने छोड़ी फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी'

कंगना रनौत के रवैये से बेहद परेशान होकर सोनू ने लिया ये फैसला

Updated On: Aug 31, 2018 05:02 PM IST

Ankur Tripathi

0
Brawl : कंगना रनौत के बुरे बर्ताव के चलते सोनू सूद ने छोड़ी फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी'

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर चल रहा विवाद बढ़ता ही जा रहा है. अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. सोनू सूद ने इस फिल्म से किनारा कर लिए है. रिपोर्ट्स की मानें तो सोनू ये फैसला कंगना रनौत के रवैये से बेहद परेशान होकर किया है. ऐसे में सोनू ने इस पीरियड ड्रामा फिल्म को छोड़ दिया है.

बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक कंगना ने फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर मौजूद कुछ कास्ट के लोगों को निचा दिखाने की कोशिश की थी. कंगना ने सोनू को ये भी बताया की उन्हें सेट पर क्या काम कैसे करना है. आपको बता दें, सोनू सूद एक अनुभवी अभिनेता हैं जिन्होंने अबतक हिंदी ही नहीं तमिल- तेलुगू की कई बड़ी फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी की है. येही वजह है कि सोनू अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं.

सोनू के फिल्म छोड़ने के बाद फिल्म की टीम ने एक प्रेस रिलीज जारी कर बताया है कि ' हां सोनू फिल्म छोड़ चुके हैं. अब वह मणिकर्णिका का हिस्सा नहीं है. फिल्म की टीम ने सोनू के मणिकर्णिका को छोड़ने की वजह फिल्म 'सिम्बा' को बताया है. टीम ने बताया कि 'मणिकर्णिका' और 'सिम्बा' की शूटिंग डेट्स मैच हो रहीं थी जिस वजह से सोनू ने मणिकर्णिका को अलविदा कहा है.

[ यह भी पढ़ें :  REVIEW STREE : ये स्त्री खुल के हंसाती भी है और डराती भी है ]

वहीं सूत्रों की मानें तो सोनू ने इस फिल्म को इस वजह से छोड़ा है क्योंकि उनका मनना है कि कंगना को फिल्म का निर्देशन नहीं आता है. उनके पास कोई निर्देशन की डिग्री भी नहीं है. आपको बता दें, बीतेरोज ये खबर सामने आई थी की फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' का निर्देशन अब कंगना खुद कर रही हैं. फिल्म के सेट से एक क्लिपबोर्ड की तस्वीर सामने आई है. जिसपर एक निर्देशक की जगह पर कंगना का नाम लिखा हुआ था. इस फिल्म का निर्देशन कृष कर रहे थे. लेकीन कंगना को उनके काम करने का ढंग कुछ समझ नहीं आय.जिसके बाद कंगना ने फिल्म की टीम से बात कर इस फिल्म को खुद शूट करने का फैसल किया. इस वक्त इस फिल्म की शूटिंग कर्जत के एनडी स्टूडियो में चल रही है. लेकिन अब सोनू सूद इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi