विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

अभिजीत की 'बेइज्जती' से आहत सोनू निगम ने ट्विटर को कहा 'अलविदा'

सोनू निगम ने छोड़ा ट्विटर, कहा अभिजीत की भाषा गलत हो सकती है, लेकिन शेहला के बीजेपी के सेक्स रैकेट का आरोप कैसी भाषा है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 24, 2017 01:19 PM IST

0
अभिजीत की 'बेइज्जती' से आहत सोनू निगम ने ट्विटर को कहा 'अलविदा'

अभिजीत के ट्विटर अकाउंट को ट्विटर ने सस्पेंड किया तो सोनू निगम ने अपनी मर्जी से ट्विटर छोड़ दिया है. कुछ दिनों पहले अजान विवाद से सुर्खियों में आए गायक सोनू निगम ने ट्विटर को अलविदा कह दिया है. उन्होंने गायक अभिजीत भट्टाचार्य के समर्थन में ऐसा किया है.

मंगलवार को ही अभिजीत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था क्यूंकि अभिजीत ने जेएनयू छात्रसंघ की नेता शेहला रशीद पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. अभिजीत ने कहा कि मुझे तो पता ही नहीं था, अभी पता चला कि मेरा अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया गया है. मेरा अकाउंट बंद कराने के पीछे अरुंधति रॉय और जेएनयू के समर्थकों का हाथ है. वो तो परेश रावल का भी अकाउंट बंद कराना चाहते हैं.

अभिजीत के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड किए जाने को लेकर अब सोनू भी इस अखाड़े में उतर आए हैं. उन्होंने भी अपना गुस्सा जाहिर करते हुए पहले ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा था कि ‘मैं ट्विटर छोड़ने जा रहा हूं. मेरे करीब 70 लाख फॉलोअर हैं, जानता हूं कि वो मेरे इस निर्णय पर मुझसे नाराज़ और गुस्सा भी होंगे, लेकिन कुछ लोग इससे खुश भी होंगे’.

उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा था कि ‘मैं ढोंगी लोगों को चुनौती देते हुए ट्विटर छोड़ रहा हूं. सभी तार्किक, देशभक्त और मानवतावादी को ऐसा करना चाहिए’. सोनू ने कहा कि अभिजीत की भाषा से कोई असहमत हो सकता है, लेकिन शेहला के बीजेपी के सेक्स रैकेट का आरोप कैसी भाषा है. ये समर्थकों को भड़काने के लिए काफी है.

उन्होंने तो ये भी कहा था कि ‘आप सोए हुए को जगा सकते हैं, लेकिन जो सोने का ढोंग कर रहा हो उसे नहीं जगा सकते’. तकरीबन 24 ट्वीट के बाद सोनू निगम ने ट्विटर को अलविदा कह दिया है.

फिलहाल ये मामला तूल पकड़ता दिखाई दे रहा है क्योंकि इसमें एक के बाद एक बॉलीवुड के सितारे कूदते जा रहे हैं. अब आगे कौन सामने आता है ये तो वक्त के ही हवाले है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi