S M L

सोनू निगम ने शेल्टर होम में बच्चियों के साथ रेप मामले में दिया बड़ा बयान

सोनू निगम ने बिहार के मुजफ्फरपुर और यूपी के देवरिया के शेल्टर होम्स नाबालिग बच्चियों के साथ रेप मामले में दिया बड़ा बयान, सिस्टम को बताया जिम्मेदार

Ankur Tripathi Updated On: Aug 09, 2018 04:28 PM IST

0
सोनू निगम ने शेल्टर होम में बच्चियों के साथ रेप मामले में दिया बड़ा बयान

शेल्टर होम में बच्चियों के साथ हुईं रेप की घटनाओं से पूरा देश सकते में है . जहां एक ओर बॉलीवुड की नामचीन हस्तियां ऐसे गंभीर मुद्दों पर अपनी राय देने से बचती हैं और दूरियां बनाकर चलना पसंद करती हैं . इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर सोनू निगम ने इस पर अपनी बेबाक राय रखते हुए बड़ा बयान दिया है .

चर्चित चैनल रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए सोनू ने बताया कि देश में इस तरह के रेप के मामलों के लिए हमारा सिस्टम जिम्मेदार है . स्कूल में बच्चों को सेक्स एजुकेशन नहीं देना इसकी सबसे बड़ी वजह है . भारत एक ऐसा देश है जहां अलग जाति और धर्म के साथ अलग तरह के स्टेटस वाले लोग भी रहते हैं . इस वजह से हमें ये सोचना होगा कि इस तरह के मामलों स निपटने के लिए हमें क्या करना जरुरी है .

सोनू ने कहा '' मुज्जफरनगर में जो हुआ वो तो बस एक छोटा सा हिस्सा है . हमारे देश में ऐसे ही न जाने कितने मामले अनरजिस्टर और अनएक्स्पोज्स्द रह जाते हैं . मैं समझता हूँ कि हमें स्कूल में बच्चों को सिखाना चाहिए की सेक्स क्या है और इसका प्रोस्पेक्टिव क्या है? साथ ही हमें उन्हें यह भी सिखाना होगा की दूसरों की बॉडी की इज्जत कैसे करनी चाहिए .

[ यह भी पढ़ें : नेहा शर्मा ने ‘मैक्सिम’ मैगजीन के लिए कराया हॉट फोटोशूट, देखिये एक्ट्रेस की कहर ढहाती तस्वीरें ]

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए सोनू निगम ने कहा '' मैं 2 दिन पहले एम्सटर्डम में था जहां प्रोस्टीट्यूशन लीगल है , मैंने देखा की एक निर्धारित दायरे में औरतें वहां थी जिन्हें प्रोस्टीट्यूट्स बताया जा रहा रहा था , वहां रेप की घटनाएं भारत के मुकाबले बहुत कम है . येही समय है जब देश में प्रोस्टीट्यूशन को लीगल कर देना चाहिए .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi