S M L

मैं देश के आक्रोश को लेकर काफी चिंतित हूं, शिष्टाचार की आवश्यकता है-सोनू निगम

हाल ही में सिंगर सोनू निगम पाकिस्तानी सिंगर्स पर अपनी टिप्पणी को लेकर सुर्खियों में थे

Updated On: Dec 26, 2018 08:54 AM IST

Arbind Verma

0
मैं देश के आक्रोश को लेकर काफी चिंतित हूं, शिष्टाचार की आवश्यकता है-सोनू निगम

हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम पाकिस्तानी सिंगर्स पर अपनी टिप्पणी को लेकर सुर्खियों में थे लेकिन अब नसीरुद्दीन शाह के बयान के बाद एक बार फिर से सोनू ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखी है. उनका कहना है कि वो देश में बढ़ रहे रोष से चिंतित हैं और चाहते हैं कि लोग मुस्कुराएं और धैर्य बनाए रखें.

देश में बढ़ रहे रोष से चिंतित हैं सोनू निगम

सोनू निगम ने एक मीडिया सम्मेलन में अनु मलिक का समर्थन किया था. सू ने कहा था कि जो सम्माननीय महिला ट्विटर पर ऊटपटांग बातें कर रही हैं, वो एक ऐसे शख्स की पत्नी हैं जिन्हें मैं बेहद करीब मानता हूं. हालांकि, वो इस संबंध को भूल चुकी हैं. मैं शिष्टाचार बनाए रखूंगा. इस पर गायिका सोना महापात्रा ने अनु मलिक को लगातार उत्पीड़न करने वाला व्यक्ति बताया था. इस पर सफाई देते हुए सोनू निगम ने कहा कि, ‘मैं देश के आक्रोश को लेकर काफी चिंतित हूं. शिष्टाचार की आवश्यकता है. जिस तरह की भाषा का उपयोग लोग करते हैं वो आश्चर्यजनक है. जैसी भाषा का इस्तेमाल उन्होंने (सोना) किया उसमें बहुत द्वेष था. मैंने अपने हर बयान में मर्यादा बनाए रखी. हमें मुस्कुराने और संयम रखने की जरूरत है.’

मुझे जो कहना होगा, मैं वो कहूंगा

सोनू निगम ने आगे कहा कि, ‘जब मुझे कुछ कहना होगा तो मैं वो कहूंगा जिस पर मुझे विश्वास है. मैं सच कहूंगा. आंख के बदले आंख...ये मेरा चीजों से निपटने का तरीका नहीं है. इससे केवल मॉब लिंचिंग, रोड रेज जैसी घटनाएं ही होती हैं.’ बता दें कि, हाल ही में सोनू निगम ने कहा था कि वो पाकिस्तान से होते तो उन्हें भारत में काम करने के ज्यादा मौके मिलते. हालांकि, जबमामला गरमा गया तो सोनू ने इस पर सफाई भी दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi