S M L

Box Office: ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने किया धमाका, वीकेंड पर कमाए इतने करोड़

इस फिल्म को देश-दुनिया के 1900 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है

Arbind Verma Updated On: Feb 26, 2018 01:46 PM IST

0
Box Office: ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने किया धमाका, वीकेंड पर कमाए इतने करोड़

निर्देशक लव रंजन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने घरेलु बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री मारी है. ये फिल्म इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है. लेकिन इसी दिन को ही रिलीज हुई सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ का हाल खस्ता है.

सोनू के टीटू की स्वीटी ने किया धमाका

इसी शुक्रवार बड़े पर्दे पर रिलीज हुई निर्देशक लव रंजन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने घरेलु बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही धमाल मचा दिया है. इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 6.42 करोड़ का कारोबार किया है. दूसरे दिन इस फिल्म ने 9.34 करोड़ और तीसरे दिन इस फिल्म ने 10.81 करोड़ का कारोबार किया है. कुल मिलाकर अब तक इस फिल्म की कुल कमाई 26.57 करोड़ रुपए हो चुकी है. जो इस फिल्म की एक बेहतरीन शुरूआत कही जा सकती है. ये फिल्म अब इस साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म को देश-दुनिया के 1900 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

पहले नंबर पर है पद्मावत

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 19 करोड़ की बड़ी ओपनिंग लेने वाली इस साल की पहली फिल्म बन गई है. वहीं, अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ 10.26 करोड़ के साथ दूसरे स्थान पर काबिज है. ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से पहले नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ 3.36 करोड़ के साथ तीसरे नंबर पर थी लेकिन अब लव रंजन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने ये जगह अपने नाम कर ली है. जबकि सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ ने रिलीज के पहले दिन महज 75 लाख रुपए का कारोबार किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi