S M L

लव रंजन की ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के सामने फीकी पड़ी अनुष्का की ‘परी’

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का जलवा बरकरार

Arbind Verma Updated On: Mar 05, 2018 11:03 PM IST

0
लव रंजन की ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के सामने फीकी पड़ी अनुष्का की ‘परी’

लव रंजन की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त प्रदर्शन कर रही है. इसे किसी भी फिल्म के रिलीज होने से कोई फर्क नहीं पड़ा है. दूसरे वीकेंड में इस फिल्म ने कमाई का परचम लहराते हुए 65 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.

सोनू के टीटू की स्वीटी का जलवा बरकरार

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए है. रिलीज से लेकर अब तक इस फिल्म ने 65 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है. अपने दूसरे वीकेंड पर इस फिल्म ने 7.2 करोड़ रुपये कमाए. पहले ही दिन इस फिल्म ने 6.42 करोड़ की ओपनिंग ली थी. इस फिल्म के सभी गाने बेहतरीन हैं. और जिस तरह से लव रंजन ने इसका निर्माण किया है उससे ये भी कहा जा सकता है कि फिल्म की कहानी भी अच्छी है. जिसके बूते ये फिल्म धड़ाधड़ कमाई करती जा रही है जबकि अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ भी रिलीज हो चुकी है लेकिन उसका असर इस फिल्म पर रत्ती भर भी नहीं दिखाई देता. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इस फिल्म की कमाई से जुड़े आंकड़े जारी किए हैं.

अनुष्का की परी हुई धराशायी

अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ की हालत पहले वीकेंड पर बहुत अच्छी नहीं रही है. इस फिल्म का अब तक का नेट कलेक्शन 15.34 करोड़ ही हो पाया है. हालांकि अभी और भी दिन हैं तो देखना होगा कि अनुष्का की ‘परी’ लोगों को कितने सपने दिखा पाती है और कितना डरा पाती है?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi