S M L

इम्तियाज अली के बाद अब प्यार में पड़े डायरेक्टर लव रंजन, इस एक्ट्रेस से किया इजहार-ए-मोहब्बत

डायरेक्टरों पर अब चढ़ रहा है प्यार का बुखार, ऐसे कर रहे हैं प्यार का इजहार

Updated On: May 03, 2018 12:23 AM IST

Arbind Verma

0
इम्तियाज अली के बाद अब प्यार में पड़े डायरेक्टर लव रंजन, इस एक्ट्रेस से किया इजहार-ए-मोहब्बत

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की अपार सफलता के बाद इस फिल्म के कलाकारों पर जबर्दस्त खुमार चढ़ा हुआ है लेकिन इन सबके बीच एक गॉसिप ये भी निकलकर सामने आ रही है कि फिल्म की फीमेल कलाकार नुसरत भरुच और डायरेक्टर लव रंजन के बीच प्यार की खिचड़ी पक रही है.

नुसरत भरुच के प्यार में पड़े लव रंजन

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की सफलता के बाद अब इसके डायरेक्टर लव रंजन और हीरोइन नुसरत भरुच के बीच रिश्ते की नई शुरूआत हो चुकी है. बॉलीवुड में चल रही गॉसिप के मुताबिक, नुसरत और लव रंजन रिलेशनशिप में हैं. हालांकि, दोनों ने अब तक अपने रिश्ते पर खुलकर किसी से भी बात नहीं की है लेकिन ऐसी खबरें छिपाने से भी छिपती कहां हैं. लव रंजन और नुसरत भरुच ने अब तक चार फिल्में साथ की हैं जिनमें ‘प्यार का पंचनामा’, ‘आकाशवाणी’, ‘प्यार का पंचनामा 2’ और अभी हाल ही में सफलता का स्वाद चखी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ है.

सोनू के टीटू की स्वीटीके वक्त आए नजदीक

रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि, दोनों एक-दूसरे के करीब अभी हाल ही में आई फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के दरम्यान आए. फिल्मों के अलावा अगर बात करें तो दोनों कई किटी पार्टी में भी साथ देखे गए हैं. ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि लंव रंजन नुसरत को अगली फिल्म में रणबीर कपूर के अपोजिट कास्ट करने की सोच रहे हैं. रणबीर को वो आने वाले दिनों में फिल्म की कहानी भी सुनाने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi