S M L

Exposed : कंगना ने काटा था मणिकर्णिका में सोनू का रोल

सोनू सूद ने किया खुलासा आखिर क्यों छोड़नी पड़ी उन्हें कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका

Updated On: Jan 17, 2019 08:09 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Exposed :  कंगना ने काटा था मणिकर्णिका में सोनू का रोल

25 जनवरी पर रिलीज हो रही कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी को सोनू सूद के बीच में ही छोड़ देने से ये फिल्म कंट्रोवर्सीज में आ गई थी. सोनू ने अपने बाहर होने की वजह कंगना का डायरेक्शन बताया. जिस पर कंगना ने भी उन्हें किसी फीमेल डायरेक्टर के अंडर में काम ना कर पाने की वजह बताकर खूब खरी खोटी सुनाई थी. हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में सोनू ने मणिकर्णिका छोड़ने की असली वजह का खुलासा किया है.

सोनू सूद ने बताया, रीशूट और शूटिंग शेड्यूल की वजह से वो परेशान हो गए थे. एक्टर ने कहा- ''जब डायरेक्टर और कंगना रनौत के बीच चीजें खराब हुईं तो वे फिल्म दोबारा से शूट करना चाहते थे. तब मैंने पूछा कि क्या रीशूट करना है? क्योंकि मैं कुछ ही सीन्स रीशूट कर सकता था, जो जरूरी थे. एडिटिंग के बाद मूवी देखने पर मैंने महसूस किया कि जो सीन मैंने शूट किए थे वे गायब थे. इस बात ने मुझे बहुत डिस्टर्ब किया.''

और इसके बाद मोहम्मद जीशान ने सोनू बकौल का को दिया हुआ किरदार निभाया. मणिकर्णिका में कंगना के अलावा डैनी, अंकिता लोखंडे, सुरेश ओबेराय, कुलभूषण खरबंदा नजर आएंगे. फिल्म के दो गाने "विजयी भव" और "भारत" रिलीज हो चुके हैं. मणिकर्णिका को कंगना ने निर्देशक कृष के साथ मिलकर डायरेक्ट किया है. मूवी में कंगना रानी लक्ष्मीबाई के रोल में जबदस्त एक्शन करती दिखेंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi