S M L

जाने क्यों ! रिलीज से पहले डाकुओं से मिलेगी सुशांत और भूमि समेत 'सोनचिड़िया' की पूरी स्टारकास्ट

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर के अलावा मनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी, आशुतोष राणा अहम रोल में दिखाई देंगे

Updated On: Feb 24, 2019 09:25 AM IST

Ankur Tripathi

0
जाने क्यों ! रिलीज से पहले डाकुओं से मिलेगी सुशांत और भूमि समेत 'सोनचिड़िया' की पूरी स्टारकास्ट

अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी फिल्म 'सोनचिड़िया' 1 मार्च को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आया है. जिसके बाद फिल्म की टीम लगातार अब फिल्म का प्रमोशन कर रही है. ऐसे में खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर और फिल्म की पूरी स्टारकास्ट अलसी डाकुओं से मिलने की सोच में हैं. खबरों की मानें सुशांत और भूमि सबके साथ कानपूर में डाकुओं से मिलने जाने वाले हैं. ये मुलाकात फिल्म के प्रमोशन की एक कड़ी है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के निर्देशक अभिषेक ने बताया कि '' मैं फिल्म शुरू होने के पहले ही चंबल पहुंच गया था. जहां मैंने फिल्म के लिए जमकर तैयारी की इस दौरान मैंने बीहड़ घूमा, लोकल लोगों से बातचीत की, बोली पर काम किया, तब कही जाकर फिल्म को शुरू करने में आसानी हुई.'' फिल्म की कहानी मध्यप्रदेश में बसे एक छोटे से कसबे की है जहां डकैतों की एक टोली राज करती है.

[ यह भी पढ़ें:  Sridevi death anniversary: जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी की बरसी पर लिखा इमोशनल पोस्ट, यहां पढ़ें ]

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर के अलावा मनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी, आशुतोष राणा अहम रोल में दिखाई देंगे. वहीं डेक्कन क्रॉन‍िकल की मानें तो फिल्म की स्टारकास्ट ने रोल में घुसने के लिए पीठ पर 5 किलो का बगपैक लेकर दौड़ लगाया करते थे. जिससे उन्हें डाकुओं से जैसी बॉडी पाने में आसानी हुई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi