S M L

Revealed: टीवी की 'पार्वती' अब बनेगी 'अनारकली', पॉपुलर एक्ट्रेस दिखेगी नए अवतार में

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स ने शो के लिए ‘अनारकली’ की तलाश पूरी कर ली है.

Rajni Ashish Updated On: Jun 29, 2018 10:01 PM IST

0
Revealed: टीवी की 'पार्वती' अब बनेगी 'अनारकली', पॉपुलर एक्ट्रेस दिखेगी नए अवतार में

कलर्स पर जल्द ही शुरू होने वाला शो ‘मुगल-ए-आजम’ इन दिनों अपने कास्टिंग प्रोसेस में है. पहले खबर आई थी कि शाहिर शेख शो में राजकुमार सलीम की भूमिका निभाएंगे तो शो के बाकी किरदारों के नाम भी सामने आ रहे हैं.

शो के निर्माता शो के लिए फीमेल लीड की तलाश में हैं जो अनारकली का किरदार बखूबी निभा सके. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स ने शो के लिए ‘अनारकली’ की तलाश पूरी कर ली है. अनारकली के रोल के लिए कोई और नहीं बल्कि चर्चित शो ‘पृथ्वी वल्लभ’ की अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया को कास्ट किया गया है.

एबीपी न्यूज को शो के सूत्रों से पता चला कि इस शो के लिए कई अभिनेत्रियों के नाम को लेकर चर्चाएं थीं. लेकिन जब मेकर्स ने सोनारिका के नाम पर विचार किया तो उन्हें लगा कि वे इस किरदार के लिए पूरी तरह परफेक्ट हैं.

आखिरी बार सोनारिका शो ‘पृथ्वी वल्लभ’ में नजर आई थी, इसके साथ ही उन्होंने शो ‘देवों के देव, महादेव’ में भी अपना बेहतरीन अभिनय दिखाकर सबका दिल जीता था. अब एक बार फिर से सोनारिका ‘मुगल-ए-आजम’ शो के साथ छोटे परदे पर धमाकेदार एंट्री करने के लिए तैयार हैं. सोनारिका और शाहिर के बीच की कैमिस्ट्री को देखने के लिए उनके फैंस काफी बेताब हैं.

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika) on

इतना ही नहीं, टीवी अभिनेत्री अरुणा ईरानी भी इस शो का हिस्सा होंगी, जो शो में ‘हमीदा बानो बेगम’ का किरदार निभाती नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi