S M L

मैं चाहे जो पहनूं मेरी मर्जी : सोनम कपूर

मीडिया में गलत एंगल से तस्वीरें छपने से नाराज हैं सोनम, मिला दूसरी एक्ट्रेसेज का भी साथ

Updated On: Mar 05, 2017 03:51 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
मैं चाहे जो पहनूं मेरी मर्जी : सोनम कपूर

अभिनेत्री सोनम कपूर काफी गुस्से में हैं और सोशल मीडिया पर मीडिया के खिलाफ जमकर भड़ास भी निकाल रही हैं. शुक्रवार को  मुंबई के एक कार्यक्रम में सोनम ने काले रंग का जम्प सूट पहना था. मीडिया ने अलग एंगल में फोटो छापते हुए लिखा 'सोनम इस काली ड्रेस में सहज नहीं दिखीं'.बात इतनी सी थी लेकिन सोनम ने शायद इसे दिल पर ले लिया.

गुस्से में उफनती सोनम ने मीडिया को लताड़ते हुए ट्वीट किया मेरे शरीर पर मेरा हक़ है. 'मैं बुर्का पहनूंगी या बिकनी ये फैसला सिर्फ मैं लूंगी. कोई और डिसाइड नहीं करेगा कि मुझे क्या पहनना है'.

सोनम ने आगे कहा 'फोटोग्राफर्स ने इन तस्वीरों को अलग ही मकसद से खींचा है. वैसे भी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, मुझे अपने शरीर पर फक्र है.'

सोनम ने जैसे ही मीडिया को इस मामले पर निशाने पर लिया कि बॉलीवुड की दूसरी अभिनेत्रियां भी सोनम के बचाव में सामने आ गयी. इस मुद्दे पर सोनम को भूमि पेढनेकर और शमा सिकदर जैसी अभिनेत्रियां का भी साथ मिल रहा है.

बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश मानी जाने वाली सोनम कपूर हमेशा ही अपने ड्रेसेज के कारण सुर्ख़ियों में रहती है और मीडिया में कई बार उनके कपड़ों को लेकर टिपण्णी भी होती रहती है. लेकिन सोनम ने शायद ही पहले कभी इतना बुरा माना हो. वैसे सोनम की बात भी सही है. शरीर उनका है और पसंद भी उनकी. ये उनकी मर्जी है कि वो क्या पहने और क्या नहीं. या फिर... मीडिया को क्या?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi