S M L

Whoa: सोनम ने ऐश्वर्या की ओर बढ़ाया दोस्ती का हाथ, भेजा शादी का पर्सनल इनविटेशन

सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन ने बीती बातों को भुलाकर एक दूसरे की ओर अब एक बार फिर दोस्ती का हाथ बढ़ाया है

Akash Jaiswal Updated On: May 07, 2018 11:28 AM IST

0
Whoa: सोनम ने ऐश्वर्या की ओर बढ़ाया दोस्ती का हाथ, भेजा शादी का पर्सनल इनविटेशन

सोनम कपूर ने 8 मई को अपने बॉयफ्रेंड आनंद अहुजा के साथ होनेवाली अपनी शादी के लिए बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन को पर्सनल इनविटेशन भेजा है. जानकारी के अनुसार, ऐश्वर्या के साथ अब अपनी बीती बातों को भुलाकर सोनम ने उनकी तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया है.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, अब सोनम ने ऐश्वर्या को पर्सनल इनविटेशन भेजा है. ये भी बताया गया कि सौदामिनी मट्टू की (डिजाइनर संदीप खोसला की भांजी) शादी के दौरान ऐश्वर्या और सोनम की मॉम सुनीता कपूर की मुलाकात हुई. यहां इन्होंने के एक दूसरे से काफी अच्छे तरीके से मीट एंड ग्रीट किया. सुनीता ऐश्वर्या के बर्ताव से काफी  संतुष्ट थीं और तब उन्होंने फैसला किया कि अपनी बेटी की शादी में वो उन्हें जरूर बुलाएंगी. इसके बाद अब सोनम ने ऐश्वर्या को कॉल भी किया और इन्होंने कुछ देर बातचीत की जिसके बाद ऐश्वर्या ने सोनम की शादी का इनविटेशन प्रेमपूर्वक स्वीकार किया.

मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या और सोनम के पर्सनल रिलेशन्स के चलते भी इनके बीच की दरार मिट गईं. ऐश्वर्या सोनम के पिता अनिल कपूर के साथ फिल्म ‘फन्ने खान’ पर काम कर रही हैं. इसी के साथ, अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर फिल्म ‘दिल्ली 6’ में साथ काम कर चुके हैं. इन सबके कारण इनके बीच का बॉन्ड काफी स्ट्रॉन्ग हो गया.

मेहंदी की रस्म के दौरान सोनम के साथ नजर आए आनंद

मेहंदी की रस्म के दौरान सोनम के साथ नजर आए आनंद

आपको बता दें कि 6 मई, रविवार को सोनम की मेहंदी सेरेमनी रखी गई जहां बॉलीवुड सेलेब्स ने जमकर एन्जॉय किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi